Loading...    
   


GF के साथ कमरे में था करोड़पति कारोबारी का बेटा, पड़ोसियों ने आपत्ति की पुलिस की धमकी देने लगा - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के गोरखपुर क्षेत्रातंर्गत कटंगा स्थित जेडीए कालोनी में एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी की तर्ज पर रसूखदार पिता के पुत्र ने जमकर उपद्रव किया। बताया जाता है कि युवक अपने मित्र के कमरे में एक युवती को लेकर पहुंचा था। काफी देर तक जब युवक-युवती कमरे से बाहर नहीं निकले तो आसपास के लोगों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कमरा खुलवाया।   

दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले जिसको लेकर मौके पर बड़ी संख्या में कालोनीवासी एकत्रित हो गए। यह देखकर रसूखदार पिता का पुत्र बिफर गया और उसने क्षेत्रीय लोगों को पुलिस में बंद कराने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं मौके पर खड़े एक व्यक्ति के साथ हाथापाई भी कर दी और भाग गया। घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों ने गोरखपुर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार रौनक का नाम का एक युवक जेडीए कालोनी में कमरा लेकर रहता है। मंगलवार सुबह करीब 8:45 बजे रौनक का मित्र हितांश अपनी महिला मित्र को लेकर पहुंचा और रौनक को बाहर भेज दिया। करीब 10:30 बजे तक दोनों जब कमरे से बाहर नहीं निकले तो क्षेत्र में रहने वाले प्रापर्टी डीलर जसपाल सिंह और अन्य लोगों को संदेह हुआ। जिसके बाद उन्होंने आवाज देकर दरवाजा खुलाया तो दोनों आपत्तिजनक हालत में दिखे। इस बात को लेकर जब क्षेत्रीय लोगो ने विरोध किया तो हितांश भड़क गया और सभी को थाना में बंद कराने की धमकी देते हुए जसपाल के साथ हाथापाई करते हुए भाग गया।

सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि हितांश मोबाइल कारोबारी का पुत्र है। बताया जाता है कि पिता के रसूख को लेकर हितांश का यह पहला मामला नहीं है इससे पूर्व भी कई मर्तबा वह ऐसा कर चुका है। लेकिन रसूखदार होने की वजह से वह हर बार बच जाता है।

एक युवक व युवती के कमरे में होने को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिस पर हितांश नामक युवक के नाम की शिकायत दर्ज करायी गई है, जिसे पुलिस ने जांच में लिया है।
सुश्री सारिका पांडे, गोरखपुर, टीआई



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here