Loading...    
   


BJP सांसद नंद कुमार की चिरायु में हालत बिगड़ी, AIIMS DELHI रेफर - MP NEWS

भोपाल
। कोरोनावायरस से संक्रमित हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान स्वस्थ नहीं हो पाए। एम्स दिल्ली से आए डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल दिल्ली रेफर करने के लिए कहा। एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली ले जाया गया। उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ता जा रहा है।

चिरायु अस्पताल के डॉक्टर नंदकुमार चौहान का इलाज नहीं कर पाए, AIIMS की टीम ने रेफर किया

बता दें कि नंदकुमार चौहान को कोरोना संक्रमण हो गया था इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी। उसके बाद से वे भोपाल की चिरायु अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। चिरायु अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक संक्रमण तो नियंत्रण में है लेकिन उसकी वजह से फेफड़े अधिक प्रभावित हो गए, इसलिए दिक्कतें हो रही है। वे जल्द स्वस्थ हो इसके लिए दिल्ली एम्स की मदद भी ली गई है वहां से डॉक्टरों की एक टीम को बुलाया गया था। टीम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की है उसके बाद श्री चौहान को दिल्ली एम्स में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया है। 

कोरोनावायरस से संक्रमित भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान वेंटिलेटर सपोर्ट पर

चिरायु अस्पताल के चेयरमैन डॉ अजय गोयंका ने बताया कि नंदकुमार चौहान वेंटिलेटर सपोर्ट पर है शुरू से उनकी तबीयत पर नजर रखे हुए हैं डॉक्टरों की टीम ने उन्हें दिल्ली एम्स शिफ्ट करने की सलाह दी है। वही प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि श्री चौहान को पूर्व में कोरोना संक्रमण हो गया था। तब से उनका इलाज भोपाल के चिरायु अस्पताल में चल रहा है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डिसाइड किया चिरायु अस्पताल में इलाज नहीं कराएंगे

नंदकुमार चौहान की हालत और गंभीर हुई तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद चिरायु अस्पताल पहुंचे थे उन्होंने डॉक्टरों की टीम से बातचीत की है और बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान की डॉक्टरों से हुई बातचीत के बाद ही नंदकुमार चौहान को दिल्ली शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया है।

05 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here