Loading...    
   


कमलनाथ के कारोबारी भाई की शराब पार्टी में हत्या, भाभी को भी मार डाला - NATIONAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कमलनाथ के चचेरे भाई एवं दिल्ली के कारोबारी नरेंद्र नाथ और भाभी एवं योगा टीचर सुमन नाथ की उन्हीं के घर में गला घोट कर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि नरेंद्र नाथ के घर तलघर में शराब पार्टी चल रही थी। इसी पार्टी के दौरान उनकी हत्या की गई और फिर ऊपर की मंजिल पर आकर हत्यारों ने उनकी पत्नी सुमन की हत्या की।

गला घोंटकर की गई कमलनाथ के भाई और भाभी की हत्या

झकझोर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-24 मकान में हुई है। घर में रहने वाले 72 साल के नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट को बुलाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपती की गला घोंटकर हत्या की गई है।

ब्याज पर पैसा देते थे नरेंद्र नाथ, पुलिस को कर्जदार पर संदेह

हत्या में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है। पुलिस को यह भी पता चला है कि दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था। हो सकता है कि उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया हो।

कमलनाथ के कारोबारी भाई के पैर टेप से बंधे थे, लाश बेसमेंट में पड़ी थी

पुलिस ने बताया कि सुमन नाथ, भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थीं। वहीं नरेंद्र नाथ दिल्ली में कारोबार करते थे। नरेंद्र नाथ का शव मकान के बेसमेंट में पड़ा था। सुमन की लाश घर के ऊपरी मंजिर के एक कमरे में पड़ी थी। नरेंद्र के पैर टेप से बांधे गए थे।

कमलनाथ की भाभी सुमन नाथ के मोबाइल में एक ऑडियो मिला

दंपती का बेटा रोहित पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूओ सोसायटी में रहता है। वहीं बेटी सोनू की शादी दिल्ली में हुई है। रोहित ने बताया कि उनकी अपनी मां से रात 11 बजे फोन पर बात हुई थी। सुमन और उनके दामाद के बीच बातचीत का ऑडियो भी पुलिस को मिला है। जिसमें वह बता रही हैं कि उनके घर में पार्टी चल रही है और बेसमेंट में शराब पी जा रही है।

कमलनाथ के भाई के घर में शराब पार्टी चल रही थी, उसी दौरान हत्या की गई

रोहित को भी सुमन ने घर में पार्टी चलने की बात बताई थी। पुलिस को घर बुजुर्ग दंपती के घर से शराब की बोतलें और खाने का सामान मिला है। खाने का सामान बाहर से मंगवाया गया था। पुलिस ने बताया कि स्थिति देखकर साफ है कि घर में शराब पार्टी चल रही थी। शायद पार्टी में आए लोगों ने ही बुजुर्ग दंपती की हत्या की है।

05 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here