Loading...    
   


नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब का वीडियो वायरल, पुलिस पर पक्षपात का आरोप - BHOPAL NEWS

भोपाल
। नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी कमल साकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बनाने वाला खुद को पीड़ित बता रहा है और इसी वीडियो में अतिक्रमण अधिकारी उसे धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में पुलिस पर भी पक्षपात के आरोप लगे हैं। बताया गया है कि पुलिस ने अतिक्रमण अधिकारी के कहने पर टीकमगढ़ से आए पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें थाने में बैठा लिया जबकि अतिक्रमण अधिकारी का मेडिकल तक नहीं कराया। वीडियो बनाने वाले का आरोप है कि अतिक्रमण अधिकारी नशे में धुत थे और अपनी कार से उनके सामान को कुचल दिया।

रात के समय ड्यूटी पर थे, बस स्टैंड पर यात्रियों ने बिना वजह विवाद किया: कमर साकिब

मामला भोपाल के नागरा बस स्टैंड का है। घटना रात के समय की है वीडियो में काफी अंधेरा दिखाई दे रहा है। हनुमानगंज पुलिस ने विवाद में सिर्फ अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब की तरफ से मामला दर्ज किया है। FIR के अनुसार नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी अपनी टीम को दूसरे स्थान पर रवाना करके बस स्टैंड पर मकबूल चाय की दुकान पर आए थे। इसी समय दो लोगों ने उनके साथ बिना किसी कारण के विवाद शुरु कर दिया। हनुमानगंज पुलिस ने टीकमगढ़ से आए दोनों यात्रियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

अतिक्रमण अधिकारी नशे में धुत थे, सड़क किनारे रखे सामान पर कार चढ़ा दी: आरोप 

वायरल वीडियो में युवक बता रहा है कि वह अपने माता-पिता और पूरे परिवार के साथ बस स्टैंड पर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। एक कार अचानक आई और उनके सामान पर चढ़ गई। जब कार सवार के पास गए तो उसने पिस्तौल निकालकर डराया। वीडियो बनाने लगे तो पिस्तौल छुपा ली और पुलिस को फोन लगाकर बुला लिया। वीडियो बनाने वाले युवक का कहना है कि अतिक्रमण अधिकारी नशे में धुत थे।

हनुमानगंज पुलिस की कार्रवाई पर सवाल 

इस मामले में सोशल मीडिया पर हनुमानगंज पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं। पूछा जा रहा है कि जब अतिक्रमण अधिकारी विवाद का कारण नहीं बता पाए तो फिर पुलिस ने जल्दबाजी में मामला दर्ज क्यों किया। दोनों पार्टियों का मेडिकल क्यों नहीं कराया गया। टीकमगढ़ से आए यात्रियों की शिकायत पर मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया। जबकि यात्रियों के पास बताने के लिए विवाद का कारण भी था। 

इनका कहना है
कमर साकिब की शिकायत पर मारपीट की धाराओं में आरोपित दो पर केस दर्ज हुआ है। मामला जांच में उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
रामसनेही मिश्रा एएसपी

23 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here