Loading...    
   


BHOPAL: निर्माणाधीन मकान में अंजलि का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा ने घर में सुसाइड कर लिया। उसने बगल में एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम में जाकर बाल्टी पर चढ़कर दुपट्टे से फांसी लगाई थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि खुदकुशी के पीछे पढ़ाई एक कारण हो सकता है। 

मूलत: सागर की रहने वाली 21 साल की अंजलि पवार पिता बलवंत पवार इंद्र बिहार एयरपोर्ट रोड पर अपने माता-पिता और दो बड़े भाइयों के साथ रह रही थी। परिजनों ने कोहेफिजा पुलिस को बताया कि अंजलि बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। रविवार दोपहर में उसने अपने मकान के बाजू से खाली पड़े प्लाॅट पर निर्माणाधीन मकान के बाथरूम में फांसी लगा ली। बाथरूम में बाल्टी पर चढ़कर उसने दुपट्टे से फंदा लगाया था। काफी देर तक उसके घर नहीं लौटने पर उसका भाई उसे देखने गए, तो वह फंदे पर लटकी मिली। 

घटना की सूचना पुलिस को देर शाम मिली। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतका, घटना स्थल और घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि अंजलि के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं। उसके दोनों बड़े भाई प्राइवेट नौकरी करते हैं। पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के कारण ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है, जबकि अंजलि के पास मोबाइल फोन ही नहीं था। उसके दोनों भाइयों के पास जरूर फोन है, लेकिन वह दिन में नहीं रहते हैं। ऐसे में एक संभावना यह हो सकती है कि वह पढ़ाई को लेकर चिंतित रही होगी और हो सकता है कि इसी मानसिक तनाव में उसने सुसाइड कर लिया। हालांकि अब तक परिजनों ने किसी तरह की कोई आशंका नहीं जताई है।

पुलिस के अनुसार मृतका के पिता बलवंत बीते 15 दिन से सागर गए हुए हैं। वह वहां अपने गांव में रह रहे हैं। रविवार दोपहर करीब 1 बजे अंजलि बाजू वाले मकान में चली गई थी। उस दौरान मां घर पर काम कर रही थी। बड़ा भाई जब घर आया तो उसने अंजलि के बारे में पूछा। मां ने बताया कि वह काफी देर से बाजू वाले घर में गई हुई है, लेकिन लौटी नहीं है। भाई जब वहां पहुंचा, तो अंजलि उसे फंदे पर लटकी मिली।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पुलिस ने पूरे मामले की एफएसएल जांच भी कराई है। मृतका का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस उसका विसरा भी जांच के लिए भेजेगी। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही हैं।

08 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here