Loading...    
   


BHOPAL: मोबाइल पर बात कर रही छात्रा को माँ ने डांटा तो जहर खा लिया, मौत - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में मां की डांट से नाराज 9वीं की एक छात्रा ने जहर खा लिया। मां ने बेटी को मोबाइल फोन पर ज्यादा देर तक बात करने से टोका था। इससे गुस्सा होकर उसने 2 मिनट के अंदर ही यह कदम उठा लिया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। हालांकि उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।    

गुनगा के ग्राम सागौनी में रहने वाले हरिसिंह मीणा खेती किसानी करते हैं। उन्होंने गुनगा पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह उनकी 16 साल की सबसे छोटी बेटी अंजलि मीणा मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। उनकी पत्नी ने बेटी को कई बार लंबी-लंबी बात करते देखा था। इस कारण उन्होंने उसे डांटते हुए कहा कि ज्यादा देर मोबाइल पर बातचीत मत किया करो।

इतना कहकर वह काम में लग गई। मुश्किल से 2 मिनट हुए होंगे और अंजलि उल्टी करती हुई घर के बाहर आई। फौरन उसे करोंद के एक प्राइवेट अस्पताल ले जया गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उसके बेहोश होने के कारण उसके मृत्यु पूर्व बयान नहीं हो सके। देर शाम डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव बैरसिया अस्पताल भेज दिया।

पिता हरिसिंह ने बताया कि अंजलि चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी। उससे बड़ी दो बहन और भाई है। पिछले महीने जनवरी में ही उसका जन्मदिन था। हमने बहुत अच्छे से उसका जन्मदिन घर पर ही मनाया था। मोबाइल फोन हमने उसे पढ़ाई के लिए दिलवाया था। यही फोन वह दिन-रात लिए रहती थी। जब कुछ कहो तो कहती थी पढ़ाई कर रही हूं।

12 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here