Loading...    
   


BF से शादीशुदा GF ने कटवाई पति की गर्दन, खेत में फिंकवाई लाश - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हातोद में सोमवार को हुई युवक की हत्या उसी की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पत्नी अपने प्रेमी से जब भी फोन में बात करती तो यही कहती थी कि हमारे बीच के इस कांटे को कब हटाओगे। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को खुलासा कर दिया। 
 
हातोद टीआई नरेंद्र भदौरिया के अनुसार नौगांवा में सोहन चौधरी का खेत है। सोमवार को जब सोहन खेत पर गया, तो उसने वहां युवक की लाश देखी, जो गेहूं के बीच में पड़ी थी। उसका गला कटा हुआ था। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों को युवक को दिखाया। बाद में उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया। देर रात हातोद के ही एक परिवार ने पुलिस से संपर्क कर मृतक को परिवार का सदस्य बताया। युवक की शिनाख्त जीवन पिता ईश्वर चौधरी (28) निवासी हातोद के रूप में हुई। गेहूं की बालियां टूटी होने से प्रारंभिक तौर पर लग रहा था कि हत्या के पीछे आरोपी और मृतक के बीच संघर्ष हुआ होगा।
 
आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, जीवन चौधरी की पत्नी का हातोद में रहने वाले युवक नितिन चौधरी से प्रेम प्रसंग था। प्रेमी का घर पर भी आना जाना था। महिला प्रेमी से फोन कर रोज कहती थी कि हमारे बीच के इस कांटे को कब हटाओगे? इस बात को लेकर आरोपी नितिन कई दिनों से इस फिराक में था कि जीवन को मौत के घाट उतारा जाए। हत्या वाले दिन आरोपी जीवन को अपने साथ लेकर गया और वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल के पास से एक बाइक और मृतक का मोबाइल भी मिला था।

पुलिस के अनुसार दाेनों का 2 से 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोपी ने कबूला कि उनके रिश्ते महिला की शादी के पहले से थे। हालांकि दोनों का विवाह नहीं हो पाया था। आरोपी नितिन बाणगंगा में एक गत्ते की फैक्टरी में काम करता है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि प्रेमिका फोन पर रोज पूछती थी कि इस कांटे को कब हटाओगे?

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here