Loading...    
   


BF जेल में बंद है, GF ने रेप की FIR दर्ज करा दी - jabalpur samachar

जबलपुर
। जयदीप सिंह राठौड़ नाम का एक युवक इन दिनों हत्या के प्रयास के मामले में कटनी जेल में बंद है। इधर जबलपुर में उसकी तलाकशुदा गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया है। आरोप है कि जयदीप सिंह राठौर ने तलाकशुदा महिला से रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ₹200000 टन के लिए और इसी दौरान 2019 में एक होटल में ले जाकर रेप किया, वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करने लगा।

सोशल मीडिया पर मुलाकात हुई, फिर फोन पर बात होने लगी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिवनी निवासी महिला का 12 साल का बेटा है। वह पति से तलाक लेकर बेटे के साथ जबलपुर में कोतवाली क्षेत्र में रहती है। कुछ समय पहले सोशल साइट पर उसकी दोस्ती गंजीपुरा निवासी जयदीप सिंह राठौर से हुई। महिला की जयदीप से बात होने लगी। महिला के मुताबिक जयदीप ने रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे 20 हजार रुपए ऐंठ लिए। पर उसे नौकरी नहीं दिलवा पाया। सितंबर 2019 में महिला को जयदीप ने मिलने बुलाया। 

होटल विजन पैलेस में बॉयफ्रेंड ने रेप किया दोस्त ने वीडियो बनाया

जयदीप पीड़िता को शहर के होटल विजन पैलेस ले गया। उसी होटल में महिला रात में ठहरी थी। महिला के मुताबिक रात में जयदीप अपने दोस्त आनंद कछवाहा के साथ पहुंचा। वहां जयदीप ने उसके साथ रेप किया और आनंद ने वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों उक्त वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। दोनों दो लाख रुपए ऐंठ चुके हैं। बावजूद उनकी डिमांड बंद नहीं हुई। परेशान होकर महिला ने आईजी से शिकायत की। आईजी ने कोड रेड के साथ महिला को ओमती थाने भेजा था।

बॉयफ्रेंड जेल में बंद है, आनंद कछवाहा की तलाश

ओमती टीआई एसपीएस बघेल के मुताबिक महिला के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप, धमकी, छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि मुख्य आरोपी जयदीप को कटनी जिले में हत्या के प्रयास के मामले में कोर्ट ने सजा सुनाई है। वर्तमान में वह कटनी जेल में बंद है। जबकि आनंद कछवाहा की तलाश की जा रही है।

11 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here