Loading...    
   


फैशन डिजाइनर्स के लिए ₹1 लाख का जॉब

भोपाल
। मध्य प्रदेश के फैशन डिजाइनर्स एवं फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स के लिए एक अच्छी अपॉर्चुनिटी है। गवर्नमेंट ऑफ़ मध्य प्रदेश में यूनिफॉर्म डिजाइन करवाने के लिए कंपटीशन आयोजित किया है। जिसकी डिजाइन सेलेक्ट होगी उसे ₹100000 दिया जाएगा। दूसरे नंबर पर 50 और तीसरे नंबर ₹25000 इनाम दिया जाएगा। 

प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के लिए यूनिफार्म डिजाईन में बदलाव किया जा रहा है। इसके लिए स्कूल शिक्षा विभाग, मध्यप्रदेश शासन द्वारा एम पी माय गव  (mp.mygov.in) पोर्टल पर विद्यार्थियों के लिए यूनिफार्म डिजाईन के लिए प्रतियोगिता का आयोजन 5 से 25 फरवरी 2021 तक किया गया है। प्रतियोगिता में बालक एवं बालिका संवर्ग के लिए प्रथम एवं द्वितीय उत्कृष्ट डिजाइन का चयन किया जायेगा। प्रत्येक संवर्ग के प्रथम एवं द्वितीय प्रतिभागी को क्रमशः एक लाख एवं 50 हजार रुपये की राशि पुरुस्कार स्वरूप प्रदान की जायेगी। 

mp.mygov रजिस्टर करने के लिए क्या करें

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को लिंक https://mp.mygov.in/पर जाना होगा और ऊपर पंजीकरण करें बटन पर क्लिक करना होगा। पंजीकरण करें पर क्लिक करने के बाद आपको एक फॉर्म दिखेगा, यहां पर अपनी जानकारी भरें- जैसे नाम, मोबाइल नम्बर, ईमेल आदि। रजिस्टर करते ही आपके मोबाइल नम्बर. पर एक ओटीपी आएगा, उसके द्वारा वेरीफाई करें। ओटीपी द्वारा लॉग-इन कर यूनिफार्म डिजाईन प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here