Loading...    
   


SI ने थाने में सिपाही को पीटा - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के परदेशीपुरा थाना परिसर में थाने के एसआई और एमआईजी थाने के सिपाही के बीच मारपीट हो गई। सिपाही सादी वर्दी में आया था। जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर 2.30 बजे की है। एमआईजी थाने का एक सिपाही बाइक चोरी के मामले की जानकारी लेने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान परदेशीपुरा के एसआई अमित कटियार ने कुछ द्विअर्थी बातें की तो दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई।

इस दौरान कुछ अन्य जवान आ गए उन्होंने भी सिपाही को पीटा। जब वह बोला कि मैं सिपाही हूं तो उसे छोड़ा। बताया जा रहा है कि जिस सिपाही की पिटाई हुई है वह पहले परदेशीपुरा में रह चुका है। एमआईजी टीआई विनोद दीक्षित का कहना है कि मुझे परदेशीपुरा में सिपाही और एसआई के विवाद को जानकारी मिली, लेकिन मारपीट का पता नही। अभी सिपाही ने मुझसे सम्पर्क नहीं किया। 

परदेशीपुरा टीआई अशोक पाटीदार का कहना है थाने पर सिपाही और एसआई के विवाद की घटना के बाद अफसरों को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। मारपीट की शुरुआत सिपाही ने की। वह थाने में अपने थाना क्षेत्र की वाहन चोरी के मामले में पहुंचा तो एसआई कटियार उसे देखकर द्विअर्थी बातें कर रहे थे। कह रहे थे कि लोग यहां हर बार वसूली करने आ जाते हैं। ऐसे कई सिपाहियों को मैंने सीधा कर दिया है। इस पर सिपाही राघवेंद्र ने विरोध किया तो कटियार ने उसे धमकाया। इससे गुस्साए सिपाही ने एसआई को चांटा भी मार दिया। उसके बाद विवाद शुरू हुआ। हालांकि अफसरों का कहना है कि वे इसकी जांच कर रहे हैं। जिसकी भी गलती पाई जाएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here