Loading...    
   


PAYTM का फर्जी पेमेंट दिखा कर दुकानदारों को ठगने वाली लड़की गिरफ्तार - INDORE NEWS

इंदौर
। तुकोगंज थाना पुलिस ने उस लड़की को गिरफ्तार करने का दावा किया है जो दुकानदारों को फर्जी पेटीएम पेमेंट दिखाकर ठगी कर रही थी। लड़की ने 4 दुकानदारों के साथ ठगी करना स्वीकार किया है। वह इंदौर में अपनी मौसी के पास रहती है।

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक युवती का नाम आशी चौहान है। वह एमओजी लाइन में मौसी के पास रहती है। मंगलवार दोपहर पुलिस ने घर पर छापा मारकर पकड़ लिया। जब पुलिस ने घर पर छापा मारा तो आरोपित युवती की मौसी ने पुलिसवालों से विवाद किया और कहा बेटी से गलती हो गई। वह दुकानदारों को पैसे लौटा देगी। महिला पुलिस की मदद से उसे थाने लेकर आ गए।

अपोलो टॉवर और रणजीत हनुमान रोड़ पर की ठगी

युवती ने अपोलो टॉवर के दुकानदारों और रणजीत हनुमान रोड़ पर ठगी करना स्वीकार लिया है। उसने यह भी बताया कि वह फर्जी पेटीएम स्कूप एप के माध्यम से ठगी करती थी। दुकान पर सामान खरीदने के बहाने जाती और हजारों का सामान खरीद लेती थी। पेमेंट के लिए पेटीएम से पेमेंट करने का बोलती थी। जैसे ही दुकानदार पेटीएम से लिए नंबर देता फेक एप से उसे स्कैन कर पेटीएम का मैसेज बता देती थी। इस तरह उसने इंदौर में चार जगहों पर ठगी करना स्वीकार ली है।

मोबाइल की जांच
पुलिस ने युवती के घर पर छापा मारकर उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया। उसमें फर्जी पेटीएम एप भी मिल गया है। पुलिस अन्य जगहों पर की घटनाओं की जांच कर रही है।

05 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here