Loading...    
   


MPPEB: परीक्षा नियंत्रक की मौत , ग्रुप-2 (सब ग्रुप-4) परीक्षा आगे टल सकती है - MP NEWS

भोपाल
। वर्तमान में जबकि पूरे देश में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले तेजी से कम हो रहे हैं वहीं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ऑफिस में 10 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। परीक्षा नियंत्रक AKS भदौरिया की कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण मौत हो गई। उनकी उम्र 64 वर्ष थी। उन्हें चिरायु मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। चिरायु के डॉक्टर उन्हें बचाने में असफल रहे। 

चिरायु अस्पताल के डॉक्टर कोरोना पीड़ित को बचा नहीं पाए

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक एकेएस भदौरिया (64) का इलाज 10 जनवरी से चिरायु मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। भदौरिया को 70 फीसदी लंग्स इंफेक्शन था। भदौरिया के बेटे प्रखर ने बताया कि पिछले कई दिनों से पापा आईसीयू में थे। लगातार उनकी तबीयत खराब होती जा रही थी। मंगलवार रात को उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिली थी। रात में ही उनका निधन हो गया। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार भदभदा विश्राम घाट पर किया गया। 

ग्रुप-2 (सब ग्रुप-4) परीक्षा आगे टल सकती है

पीईबी के अफसरों ने बताया कि भदौरिया के अलावा संयुक्त परीक्षा नियंत्रक समेत करीब 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे। यह सभी क्वारेंटाइन हैं। परीक्षा संबंधी कार्य गोपनीय होने के कारण यह कार्य अन्य किसी स्थान से नहीं हो सकते। इसलिए 29 जनवरी से होने वाली ग्रुप-2 (सब ग्रुप-4) परीक्षा आगे टल सकती हैं। भोपाल में अब मौत का आंकड़ा 646 से बढ़कर 647 हो गया है। बुधवार को कोरोना के 56 नए मरीज मिले हैं। कोरोना के मरीजों की संख्या 43 हजार 374 से बढ़कर 43 हजार 430 हो गई है।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here