Loading...    
   


शर्मनाक! सीएम शिवराज सिंह की आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की थीम केंद्र द्वारा नामंजूर - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की बात कर रहे हैं परंतु केंद्र द्वारा उनके आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की थीम को नामंजूर कर दिया गया है। मामला भारत की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान निकलने वाली झांकियों का है। शर्म की बात है कि समारोह में मध्य प्रदेश की झांकी को शामिल नहीं किया गया। 

मप्र माध्यम के जीएम झांकी की थीम भेजकर भूल गए, फॉलोअप ही नहीं लिया

मध्य प्रदेश की झांकी बनाने का काम देखने वाले मप्र माध्यम के महाप्रबंधक हेमंत वायंगणकर ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से आत्म निर्भर मध्य प्रदेश थीम पर झांकी तैयार करने का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा गया था। लेकिन, केंद्र से इस पर कोई जवाब नहीं आया। माध्यम के अधिकारियों ने भी केंद्र से इस पर फॉलोअप नहीं लिया। इसलिए झांकी तैयार नहीं हो सकी। 

गणतंत्र दिवस समारोह में मध्य प्रदेश की झांकी गौरव और प्रतिष्ठा का अनिवार्य विषय है 

भारत की राजधानी दिल्ली में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में मध्य प्रदेश की झांकी राज्य सरकार के लिए गौरव का अनिवार्य विषय है। साल में सिर्फ एक बार मौका मिलता है जब कोई भी प्रदेश पूरे देश के सामने अपने आप को प्रदर्शित कर पाता है और यह प्रदर्शन इतिहास में दर्ज हो जाता है। किसी भी रैली, जुलूस या सैकड़ों करोड़ खर्च करके किए जाने वाले इवेंट से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण गणतंत्र दिवस समारोह में दिखाई जाने वाली झांकी होती है, लेकिन इससे वोट नहीं मिलते। शायद इसलिए अधिकारियों ने फॉलोअप नहीं लिया।

26 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here