Loading...    
   


JABALPUR: पार्क में मॉर्निंग वॉक करने वालों से नि:शुल्क प्रवेश मिलेगा - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के मुख्य पार्क भवंरताल में मॉर्निंग वॉक करने वालों से शुल्क लेने के नगर निगम के निर्णय का लोगों ने जमकर विरोध किया। भाजपा और कांग्रेस के जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता भी उनके समर्थन में उतर आए, जिसके बाद निगम प्रशासन ने अपने उस आदेश काे वापस ले लिया है, जिसमें उसने मॉर्निंग वॉक करने वालों से 300 रुपये प्रति व्यक्ति का मासिक किराया वसूलने का निर्णय लिया था। अब पार्क में सुबह 10 बजे तक आने वालों को नि:शुल्क प्रवेश दिया जाएगा। 

भंवरताल गार्डन में हर व्यक्ति से गुरुवार को 10 स्र्पये का प्रवेश शुल्क लिया जा रहा था, जिसके कारण यहां आने वाले लोगों में नाराजगी देखी गई। इस दौरान भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल और अन्य कार्यकर्ता यहां पहुंच गए। उन्होंने जनता से बात कर उनकी समस्या को समझते हुए सभी को नि:शुल्क प्रवेश दिलाया गया। इसके बाद इस समस्या का निदान करने के लिए सभी संभागीय कमिश्नर बी.चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे और उन्हें ज्ञापन दिया। इस दौरान संभागीय कमिश्नर ने मामले को समझा और कहा कि वे यहां का निरीक्षण कर इस समस्या का निराकरण करेंगे। इस दौरान अमित अग्रवाल, प्रणीत वर्मा, प्रदीप रजक, आशीष पासी, पवन रजक आदि उपस्थित थे।

नगर निगम द्वारा पार्कों में लगाए गए प्रवेश शुल्क के विरोध में नगर कांग्रेस कमेटी जबलपुर द्वारा नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन दिया गया। इस दौरान नगर निगम द्वारा पूर्व में चल रहे विकास कार्यों को बंद करने का विरोध भी किया। 

01 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here