Loading...    
   


JABALPUR के नामी बिल्डर ने सेना के जवान से 40 लाख ठगे - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में मोहित ग्रुप के ऑनर मोहित राय द्वारा की गई धोखाधड़ी के मामले एक के बाद एक सामने आ रहे है। मोहित राय ने अपनी मां मालती राय के साथ मिलकर सीधी सैन्य कर्मी के साथ भी 40 लाख रुपए की ठगी की है. इसके पहले भी मोहित राय के खिलाफ इस तरह की ठगी किए जाने के और भी प्रकरण दर्ज किए गए है, जिनमें पुलिस मोहित की तलाश में जुटी है।    

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पटपरा चुरहट जिला सीधी में रहने वाले रमाकांत जायसवाल भारतीय सेना में सैनिक के पद पर पदस्थ है। जिन्होने मोहित ग्रुप के ऑनर मोहित राय से 40 लाख रुपए में ड्यूपलैक्स खरीदा, उक्त ड्यूपलैक्स के दस्तावेज व पजेशन बैंक में जमा न होने के कारण लोन की राशि स्वीकृत नहीं हो पा रही थी। इसके पहले भी चार बार विभिन्न एजेंसियों से रमाकांत का लोन पास नहीं हो पाया।

लोन पास न होने पर सैनिक रमाकांत चितिंत हो गया, उसने पता किया तो बताया गया कि उक्त जमीन को मोहित राय व उनकी मां मालती राय ने जमीन की रजिस्ट्री बैंक में रखकर 29 लाख 50 हजार रुपए लोन पहले से लिया है, इसके अलावा मोहित राय ने उक्त ड्यूपलैक्स कमलजीत कौन को भी बेचकर 34 लाख रुपए ले लिए है, इसके बाद सैनिक रमाकांत को उक्त ड्यूपलैक्स बेचा गया है। मोहित राय व उनकी मां द्वारा की गई धोखाधड़ी की शिकायत गढ़ा थाना में की गई। जिस पर पुलिस ने मोहित राय व उनकी मां मालती के खिलाफ ठगी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि मोहित राय के खिलाफ इसके पहले भी ठगी के और भी मामले दर्ज किए गए है। जिसमें उन्होने अपने ही पार्टनरों के साथ भी लाखों रुपए की ठगी की है, ऐसा कहा जा रहा है कि मोहित राय ठगी की वारदातों को अंजाम देकर विदेश भाग गया है। मोहित राय द्वारा की गई ठगी की एक के बाद वारदातें सामने आ रही है, जिसके चलते पुलिस को मोहित राय की तलाश है।

10 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here