Loading...    
   


महिला प्रोफेसर ने IT स्टूडेंट का प्रपोजल ठुकराया तो सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजने लगा, FIR - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 21 वर्षीय युवक का दिल अपनी ही टीचर पर आ गया। पढ़ाई के दौरान टीचर का उससे बात करने का उसने गलत ही मतलब निकाल लिया। पहले तो भाई बनकर मदद करता रहा। इसके बाद महिला टीचर के तबादले के बाद सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करते हुए प्यार का इजहार करने लगा। महिला टीचर को उसका व्यवहार समझ में ही नहीं आया। बचकाना हरकत मान समझाने की कोशिश की, तो वह धमकी देने लगा। महिला ने आरोपी के खिलाफ घमापुर थाने में केस दर्ज कराया है। 

घमापुर निवासी 31 वर्षीय महिला पूर्व में बालाघाट में एक तकनीकी संस्थान में शिक्षिका थी। पोस्टिंग के दौरान बालाघाट निवासी 21 वर्षीय छात्र हर्ष पिचले छोटे-मोटे कामों में शिक्षिका की मदद करता था। वह भी हर्ष से बात करती थी। हर्ष महिला टीचर को बहन बोलता था। कुछ दिनों बाद शिक्षिका का तबादला जबलपुर हो गया। कुछ दिनों बाद हर्ष का टीचर के सोशल मीडिया पर चैटिंग और कॉल कर बात करने लगा।

महिला टीचर ने घमापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, कुछ दिन पहले हर्ष पिचले ने उसे प्रपोज किया। बोला कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। महिला टीचर ने उसे समझाया। उसे कैरियर पर फोकस करने के लिए कहा। इसके बाद वह महिला टीचर के सोशल मीडिया अकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। उसकी हरकतों से परेशान महिला टीचर ने घमापुर थाने में मामला दर्ज कराया।

11 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here