Loading...    
   


SDM की बहन का शव रेलिंग से बंधा मिला, DP नहीं बदली तो हत्या का पता चला - CRIME NEWS

भोपाल।
जयपुर शहर के शिप्रापथ इलाके में सोमवार दिनदहाड़े घर में महिला की बंधक बनाकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त विद्या देवी (55) घर पर अकेली थी। वह गुर्जर की थड़ी स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर थीं। जांच में पता चला कि मृतका के बेटे अभिनव चतुर्वेदी की 15 फरवरी को शादी होनी है। शादी की तैयारियों के लिए विद्या देवी स्कूल नहीं जा रहीं थीं। विद्या के भाई युगांतर शर्मा आरएएस अफसर हैं। वर्तमान में वे जयपुर शहर में बतौर एडीएम तैनात हैं।

भोपाल की IT कंपनी में नौकरी करता है बेटा 

मृतका का बेटा अभिनव भोपाल में एक आईटी कंपनी में नौकरी करता है। महिला जयपुर में अकेली ही रहती थी। पुलिस ने यह पूरी वारदात लूट के इरादे से होने की आशंका जाहिर की है। हालांकि, अन्य पहलूओं पर भी जांच की जा रही है। पड़ोसियों के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 7 बजे विद्या देवी घर से बाहर दूध लेते हुए देखा गया था। इसके बाद गाय को चारा डालने भी गईं थी। फिर उनको घर के बाहर नहीं देखा गया।

विद्या देवी की आदत थी कि वह रोज सुबह अपने सोशल मीडिया पर लड्डू गोपाल की फोटो की डीपी लगाती थी। सोमवार सुबह जब डीपी अपडेट नहीं हुई तो स्कूल के स्टाफ ने उन्हें कॉल की। लेकिन, उनका फोन नहीं उठा। कई बार कॉल करने के बाद भी जब फोन नहीं उठा तो स्कूल स्टाफ ने पड़ोस में रहने वाले राजेश जैन को फोन किया। उनसे विद्या देवी से बात करवाने के लिए कहा। राजेश जैन घर ने विद्या देवी के घर के बाहर जाकर आवाज लगाई। लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद जैन ने अपने बेटे को बुलाया और मकान के ऊपर की छत से घर में जाकर देखने के लिए कहा। जब बेटा ऊपर गया तो वह चीख पड़ा। वहां रेलिंग से बंधा महिला का शव पड़ा हुआ था।

11 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here