Loading...    
   


BF ने शादी के बाद GF को किडनेप किया, रेप किया, फिर दोस्तों को सौंप दिया - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शादी के बाद गायब हुई दुल्हन से आमिर खान ने दुष्कर्म भी किया था। आजाद नगर थाना पुलिस ने आमिर सहित 4 लोगों पर अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बयान में कहा कि आरोपित ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया था।  

खुड़ैल निवासी 25 वर्षीय युवती का 11 दिसंबर को गांव में रहने वाले किसान से विवाह हुआ था। 5 जनवरी को युवती मुसाखेड़ी में रहने वाले मामा से मिलने आई और अचानक लापता हो गई। सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर पता चला उसे अमरावती का आमिर खान लेकर गया है। बाद पुलिस ने युवती को नागपुरी गेट क्षेत्र के बरामद कर लिया। शनिवार को तहसीलदार के समक्ष बयानों में कहा आमिर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।शादीशुदा आमिर के साथ उसका दोस्त इरफान और दो अन्य भी थे। 

पुलिस ने रविवार को पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया और आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया। जांच में खुलासा हुआ आमिर से युवती की दो वर्ष पूर्व क्लिप इंडिया नामक ऐप पर दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे को वीडियो कॉलिंग करते थे। बताया जाता है वह परिवार के मुताबिक शादी के लिए राजी नहीं थी। शादी के बाद भी आमिर युवती के संपर्क में था। साजिश के तहत आमिर इंदौर आया और 5 जनवरी को युवती को उस वक्त अगवा कर लिया जब वह सहेली के साथ चिड़ियाघर से लौटी।

11 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here