Loading...    
   


बदमाश ने बच्चे को बर्थडे में गिफ्ट देने के लिए गन पॉइंट पर ई-बाइक लूटी - INDORE NEWS

इंदौर
। तिलक नगर थाना क्षेत्र के टॉय मॉल में लूट का एक मामला सामने आया है। 3 अपराधी खिलौने की दुकान में असली पिस्तौल लेकर आए और ई-बाइक लूटकर ले गए। दुकानदार ने जब पैसा मांगा तो पिस्तौल तान दी। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि लूटी गई ई बाइक की कीमत ₹12000 है। बदमाशों ने इसके अलावा और कुछ नहीं लुटा। जिस समय यह वारदात हुई दुकान में और भी ग्राहक मौजूद थे। 

बेटे को बर्थडे पर इलेक्ट्रिक बाइक गिफ्ट करने के लिए लूट की वारदात कर डाली

घटना का वीडियो सामने आया है। तिलक नगर पुलिस के अनुसार वारदात टॉय माल नामक दुकान पर हुई। व्यापारी नावेद ने बताया वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए। उनसे पूछा क्या चाहिए, तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली। इस दौरान पिस्टल का एक छर्रा (पाॅइंट) नीचे गिरा। बदमाश ने उसे उठाकर फिर पिस्टल में लोड किया और बोला- हमें गिफ्ट आइटम चाहिए। आज मेरे बच्चे का जन्मदिन है। उसे गिफ्ट में बाइक देना है। तभी एक बदमाश ने इलेक्ट्रिक बाइक उठाई और तीनों बाहर जाने लगे। नावेद भी उनके पीछे आया और हिम्मत कर उन्हें बाहर रोककर बाइक के रुपए मांगे। तभी बदमाश ने फिर नावेद को गन पाॅइंट पर लेकर कहा तू जानता नहीं हमको। हम कौन हैं। अगर आपने पैसे मांगे तो यहीं उड़ा देंगे। फिर बदमाश भाग गए। 

इसके बाद तिलक नगर पुलिस ने दुकान कर्मचारी द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर पिस्टल दिखाने वाले की पहचान कर ली। वह बड़ी ग्वालटोली का रहने आदित्य उर्फ मोनू मुरारिया है। उसके घर दबिश दी, पर वह नहीं मिला। उसके परिजन को पुलिस थाने ले आई है, ताकि गिरफ्तारी को लेकर दबाव बनाया जा सके। दूसरा साथी अमन काना निवासी विनोबा नगर है। आदित्य के बारे में पता चला है कि उसकी पत्नी-बच्चे उसके साथ नहीं रहते। वे आईडीए की मल्टी में रहते हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया, खिलौना देने वह बच्चों के पास जाएगा। पुलिस पहले ही रिक्शा लेकर घर के बाहर खड़ी हो गई, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही वह भाग गया। पुलिस ने जल्द बदमाश को पकड़ने की बात कही है।

14 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here