Loading...    
   


INDORE निगम कर्मचारी को पत्नी ने पीटा, घबराकर थाने पहुंचा - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक महिला ने पति पर जानलेवा हमला कर दिया। पति नगर निगम में नौकरी करता है। उसने मजाक में घी खाने से मना कर दिया था। इससे गुस्साई पत्नी ने मारपीट कर दी। उसने यह भी कहा कि आइंदा, रोका तो तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दूंगी। घबराया पति थाने तक पहुंच गया और अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक न्यू पलासिया निवासी जितेंद्र पुत्र ज्ञानचंद्र नागर निवासी न्यू पलासिया की शिकायत पर उसकी पत्नी दीपिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। जितेंद्र नगर निगम में नौकरी करता है। उसने बताया कि पत्नी घी खा रही थी। तब बेटी ख्वाहिशा ने कहा पापा ने घी लेने से मना किया है। दीपिका नाराज हो गई और पति जितेंद्र से हाथापाई शुरू कर दी। 

जितेंद्र ने उसे समझाया तो चाकूनुमा चीज से हमला कर घायल कर दिया। दीपिका ने यह भी कहा कि आइंदा, मुझे घी खाने से रोका तो तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दूंगी। घायल जितेंद्र थाने पहुंचा और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। घटना के बाद जितेंद्र ने कहा कि मैंने घी खाने से कभी मना ही नहीं किया था। बेटी ने उससे मजाक किया तो वह गंभीर हो गई।

9 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here