Loading...    
   


INDORE: पति ने रेप किया आहत पत्नी ने जहर खा लिया, सुसाइड नोट बरामद - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में महिला ने सुसाइड नोट में स्वयं को बेहद दुखी बताते हुए जहर खा लिया। उसकी हालत गंभीर है। महिला का आरोप है कि मेरे साथ पति ने ही रेप किया है। पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है।   

हीरा नगर थाना क्षेत्र के शालीमार बंगले में रहने वाली महिला ने जहर खाने से पहले लिखा कि मैं बहुत दुखी हूं, मेरे पति और सास ने मुझे मानसिक और शारीरिक यातनाएं दी है। वह मुझसे दहेज की मांग करते हैं और मारपीट भी करते हैं। तीन-चार दिन से मेरे पति मुझे छोड़ कर कहीं चले गए और उन्होंने फोन भी बंद कर लिया है। मेरे पास रहने का कोई ठिकाना नहीं है इसलिए मैं जान दे रही हूं। महिला को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

महिला का पति रजत दुबे निवासी शालीमार बंगला सुखलिया है। वह एक एनजीओ में काम करता हैं और कुछ दिनों से घर से गायब है। महिला को गंभीर अवस्था में पड़ोसी चेतन द्वारा अस्पताल लाया गया है। पड़ोसी चेतन ने बताया कि उसके पास अब कोई रहने का ठिकाना नहीं बचा है और वह कई बार थाने के चक्कर भी लगा चुकी है। पुलिस वाले इसकी एक नहीं सुन रहे है।

यह है सुसाइड नोट के अंश --
मेरा नाम ...... है अपने पति और सास से बहुत दुखी हूं, मेरे पति और मेरी सास ने मुझे शारीरिक एवं मानसिक रूप से कष्ट दिए है। मुझे दहेज की मांग की और मेरे साथ मारपीट की गई है और मेरे पति तीन-चार दिन से मुझे छोड़ कर चले गए उनका मोबाइल भी बंद है। आज से 3 दिन पहले जिस मकान में मेरे पति और मैं किराए से रहती थी, वहां से मेरे पति अपना सामान लेकर अपनी मां के यहां रखा है और मुझे बोला तुझे जहां जाना है जा मर जा। उस दिन मेरे पति रात को लगभग 8 बजे उस घर में आए तो मैंने उनसे बोला अब क्यों आए हो जब मैंने दिन में इतना रोका कि मुझे छोड़कर मत जाओ, जब तो चले गए तो उसने बोला, तुम अभी तक यहां से क्यों नहीं गई तो मैंने कहा मकान मिल जाएगा, तो चली जाऊंगी तो वह मुझे इधर-उधर की बात करके मुझे बाहर आने लगे और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करी, तो मैंने उनसे बोला दूर हटो मेरे पास मत आना तो उन्होंने मुझे धक्का दिया और मुझे तीन चार थप्पड़ मार दे और नीचे गिरा कर मेरे साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here