Loading...    
   


INDORE की महिला व्यापारी ने उज्जैन के थोक व्यापारियों को सवा करोड़ का चूना लगाया, FIR - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक महिला कपड़ा व्यापारी के खिलाफ सवा करोड़ की धोखाधड़ी का केस उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाने में दर्ज हुआ है। महिला ने थोक व्यापारियों से कपड़े खरीदे और जब भुगतान की बारी आई तो उन्हें फर्जी केस में फंसा देने की धमकी देकर भगा दिया। शिकायतों की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जैन ब्रदर्स इंटरप्राइजेस संचालिका ने अजमेर के व्यापारी को ठगा 

जानकारी के अनुसार, इंदौर के रवि नगर निवासी दीपिका ओरा का उज्जैन में मक्सी रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में जैन ब्रदर्स इंटरप्राइजेस के नाम से शो रूम है। आरोप है कि दीपिका ने अजमेर राजस्थान के प्रदीप माहेश्वरी से दिसंबर 2018 में आठ लाख के सूती कपड़े खरीदे थे, जिसमें दीपिका ने डेढ़ लाख रुपए का भुगतान कर दिया। प्रदीप ने पुलिस को बताया कि शेष राशि लेने के लिए वह कई बार फोन से संपर्क करता तो हर बार भुगतान के लिए टाल मटोल करती। 

प्रदीप ने बताया कि जब भुगतान के लिए मैंने दबाव बनाया तो दीपिका ने मेरा मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। पिछले दो साल में मैं कई बार उज्जैन आया और दीपिका के इंदौर स्थित घर भी गया। हर बार दीपिका कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देती। उसने बताया कि 15 नवंबर 2020 को मैं पत्नी के साथ दीपिका के घर गया उसने मुझे और मेरी पत्नी के साथ गालीगलौज कर भगा दिया।

टीआई अजीत तिवारी ने बताया कि जांच के बाद दीपिका के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उसने न केवल प्रदीप के साथ बल्कि आठ अन्य व्यापारियों के साथ भी लाखों की धोखाधड़ी की है। दीपिका ने उज्जैन के व्यापारी अशोक मूंदडा से 47 लाख, विशाल चंद्र जैन से 25 लाख, दिलीप जैन से 15 लाख, आनंद माहेश्वरी से 10 लाख, संजय चौरसिया से 8 लाख, मनीष नागर से 9 लाख, विभा नीमा से 2 लाख, दर्पण नीमा से 2 लाख की धोखाधड़ी की है।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here