बिजली कंपनी के संविदा कर्मचारी की एक्सीडेंट में मौत - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के नटवारा बस स्टैंड के पास गुरुवार सुबह छह बजे हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक बिजली कंपनी में ठेके पर कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करता था। वह बालाघाट से आ रहे रिश्तेदार को रिसीव करने जबलपुर बायपास निकला था, तभी यह हादसा हुआ। युवक की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। पत्नी भोपाल में जॉब करती है। पांच दिन की छुट्टी लेकर वह आज की रात भोपाल जाने वाला था। शहपुरा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।   

शहपुरा पुलिस के मुताबिक बालाघाट निवासी विजय उर्फ सोनू रुढ़के ठेका कंपनी ईगल की ओर से कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करता था। 28 वर्षीय सोनू का तबादला 20 दिन पूर्व सुरई शहपुरा सब स्टेशन से बेलखेड़ा के मेरेगांव सब स्टेशन पर हुआ था। आज बालाघाट से उसके रिश्तेदार आने वाले थे। सुबह छह बजे वह बाइक से जबलपुर बायपास पर रिश्तेदार को रिसीव करने निकला था। बाइक लेकर वह नटवारा बस स्टैंड के सामने पहुंचा था, तभी एक लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई ​​​​​और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के समय विजय ने हेलमेट नहीं पहना था। सुबह का वक्त होने की वजह से कोई टक्कर मारने वाले वाहन को नहीं देख पाया। पास में ही उसकी क्षतिग्रस्त बाइक भी पड़ी थी। उसके पास मिले मोबाइल से पहचान हुई और उसके रिश्तेदार सहित परिजनों को सूचना दी गई।

नटवारा के स्थानीय लोगों का दावा है कि हादसे की खबर स्थानीय शहपुरा पुलिस को तुरंत दी गई। थाने से दो किमी की दुर्घटनास्थल की दूरी तय करने में पुलिस को दो घंटे लग गए। तब तक शव उसी हालत में मौके पर पड़ा रहा। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी। इसी दौरान बालाघाट से आने वाला उसका रिश्तेदार भी इस हादसे की खबर पाकर वहां पहुंच गया। पुलिस ने शहपुरा में पीएम कराने के बाद दोपहर में शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद वे शव लेकर बालाघाट रवाना हो गए।

विजय उर्फ सोनू रुढ़के की दो महीने पहले नवंबर में ही शादी हुई थी। पत्नी आरती रुढ़के भोपाल में प्राइवेट जॉब करती है। बालाघाट से आ रहे रिश्तेदार के साथ विजय को आज ही रात भोपाल निकलना था। इसके लिए विजय ने पांच दिन की छुट्‌टी भी ले रखी थी। पत्नी के पास पति के पहुंचने से पहले उसकी मौत की खबर पहुंच गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !