Loading...    
   


CAR पार्किंग के विवाद में बेटे पर बंदूक तानी, दहशत में माँ की मौत हो गई - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के भोपाल में बैरागढ़ इलाके में कार पार्क करने को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान मारपीट होने पर कार मालिक ने एक बालक पर बंदूक तान दी। घटना देखकर बालक की मां की तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई। मारपीट का केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

BHOPAL में किराना व्यापारी के बेटे पर बंदूक तानी, पत्नी की मौत 

बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक मोहित नैनवानी (14) जाट एरिया बैरागढ़ में रहता है और आठवीं कक्षा में पढ़ता है। उसके पिता अशोक नैनवानी की किराना दुकान है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह लक्ष्मण नगर में रहने वाले अपने चाचा पुरुषोत्तम के घर से लौटा तो उसके घर के सामने एक कार खड़ी मिली। यह कार पड़ोस में रहने वाले वीरूमल के दामाद मनीष की थी। मनीष एयरपोर्ट रोड स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहता है। वह पत्नी सोनल के साथ ससुराल आया था। कार हटाने की बात को लेकर मोहित का मनीष से विवाद हो गया तो दोनों के परिवार वाले भी घर के बाहर निकल आए। झूमाझटकी होने पर मोहित की मां दीपी नैनवानी (50) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिवार वाले उन्हें लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। 

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह दी। हमीदिया अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दीपी को मृत घोषित कर दिया। इधर देर रात मोहित ने थाने पहुंचकर मनीष, उसकी पत्नी और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मोहित ने पुलिस को बताया कि पार्किंग को लेकर हुए विवाद के दौरान मनीष ने बंदूक निकालकर उसे डराने का प्रयास किया था, तभी उसकी मां बेहोश हो गई थी।

थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि कार पार्किंग को लेकर दो परिवारों के बीच बहसबाजी और धक्का-मुक्की हुई थी। नाबालिग की मां दीपी हार्ट पेशेंट थी, इसलिए झगड़े के दौरान वह घबरा गई थी। घर की तलाशी के दौरान एक खिलौना बंदूक बरामद हुई है। महिला की मौत की वजह पता करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

01 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here