BHOPAL से हीरा व्यापारी का अपहरण, SHIVPURI का पेट्रोल पंप संचालक घर से उठा ले गया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से डायमंड मर्चेंट का अपहरण कर लिया गया। शिवपुरी जिले में पेट्रोल पंप का संचालक अपने दो भाइयों के साथ हीरा कारोबारी के घर आया और उसे किडनैप करके ले गया। तत्काल पुलिस के एक्टिव हो जाने के कारण 24 घंटे के भीतर हीरा कारोबारी को मुक्त कर दिया गया। 

पुलिस थाना कोहेफिजा के टीआई श्री अनिल वाजपेई ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित सिल्वर हाइट्स में डायमंड मर्चेंट सैयद उजैफा रहते हैं। दिनांक 2 जनवरी 2021 को शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में रहने वाले आसिफ खान, शाहरुख खान (दोनों सगे भाई) और असद उद्दीन (मौसी का लड़का), डायमंड मर्चेंट के घर आए। यहीं पर विवाद हो गया और तीनों भाई सैयद उजैफा का किडनैप करके ले गए। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आसिफ खान को सैयद उजैफा से उधार दिए गए 16 लाख रुपए वापस लेने हैं। जबकि डायमंड मर्चेंट सैयद उजैफा लगातार बहाने बना रहा है। इसी कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया। टीआई अनिल बाजपेई ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के परिचित एवं रिश्तेदार हैं। समय रहते सूचना मिल जाने के कारण पुलिस ने घेराबंदी की और किसी भी अनहोनी से पहले हीरा कारोबारी को मुक्त करा लिया गया।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !