Loading...    
   


BHOPAL में पुलिसकर्मी की कार से टक्कर मारकर हत्या! पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के रिश्तेदार थे - MP NEWS

भोपाल
। डीआरपी लाइन में पदस्थ हवलदार सुरेंद्र सिंह की कार से टक्कर मारकर उस समय हत्या कर दी गई जब वह अपने घर से निकल कर ड्यूटी पर जा रहे थे। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस उस आदमी की तलाश तो दूर की बात पहचान भी नहीं कर पाई है जिसने कार से उन्हें टक्कर मारी। हवलदार सुरेंद्र सिंह, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक एवं भोपाल के धाकड़ नेता सुरेंद्र सिंह मम्मा के रिश्तेदार हैं।

घर से निकलते ही टक्कर मारी और फरार हो गया 

हादसा है या हत्या, पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है परंतु यदि हत्या है तो हत्यारा पहले से ही ताक में बैठा था। उसे मालूम था कि सुरेंद्र सिंह कितने बजे घर से निकलने वाले हैं। घर से निकलते ही टक्कर मारी और फरार हो गए। जब यह घटना हुई उनके साथ ही पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर ही मौजूद थे परंतु समाचार लिखे जाने तक किसी ने टक्कर मारने वाले व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं बताया।

घटनास्थल के पास एक एक्सीडेंटल कार लावारिस खड़ी मिली

जानकारी के अनुसार डीआरपी लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह (59) को जिस स्थान पर टक्कर मारी गई, उसके पास एक सफेद रंग की क्षतिग्रस्त कार पुलिस को मिली है। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसमें कोई नहीं था। कार सामने से क्षतिग्रस्त है और आगे का शीशा भी पूरी तरह से टूट गया है। पुलिस ने कार को अरेरा हिल्स थाने पर खड़ा कर लिया है। लेकिन जब तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो जाता, तब तक पुलिस कार चालक के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कर पाएगी। पुलिस का मानना है कि जब तक पूरी तस्दीक नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। मर्ग कायमी के बाद जांच जा रही है।

पूर्व विधायक के रिश्तेदार थे सुरेंद्र सिंह

हम बता दें कि 59 वर्षीय प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह डीआरपी लाइन भोपाल में पदस्थ थे और बीती रात वे सरगम टॉकीज के पास ड्यूटी करने जा रहे थे। वे भाजपा नेता व पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के रिश्तेदार थे। अरेरा हिल्स थाना प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि सोमवार को हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। ठंडी सड़क पर और आसपास के चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here