Loading...    
   


BHOPAL: असिस्टेंट इंजीनियर ने पत्रकार के वाहनों में आग लगवाई थी, फरार - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार की रात जवाहर चौक पर पत्रकार जितेन शर्मा के घर के बाहर उनकी कार और बाइक (कुल 4 वाहन) जलाने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद भोपाल पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पत्रकार के वाहनों में आग भाड़े के बदमाशों ने लगाई थी और इन बदमाशों को नगर निगम के असिस्टेंट इंजीनियर ओपी चौरसिया ने सुपारी दी थी। बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि असिस्टेंट इंजीनियर फरार है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात कुछ बदमाश जवाहर चौक स्थित जितेंद्र शर्मा के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में खड़ी उनकी कार और बाइक के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। इससे उनकी कार व बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। रात में जबतक जितेंद्र शर्मा और उनके पड़ोसी आग की लपटें देखकर बाहर आते आरोपी भाग चुके थे। 

कमलनाथ और पीसी शर्मा ने सरकार की घेराबंदी की थी 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके इस वारदात की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। उन्होंने लिखा था, 'पत्रकार जितेंद्र शर्मा के घर पर वाहनो में की गयी आगज़नी की घटना बेहद निंदनीय। क़ानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक, पत्रकार भी सुरक्षित नहीं ? दोषियों का पता लगाकर उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।' इसी के साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने पीड़ित पत्रकार के घर जाकर वारदात की जानकरी ली। शर्मा ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में अपराध और अपराधी बेलगाम हो गए हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि दोषियों को सख्त सजा दिलाने में वो पूरा सहयोग करेंगे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अभियान का ऐलान किया और गिरफ्तारी हो गई 

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्रकारों के साथ करीब 2 घंटे रहे। इस दौरान उन्होंने डीआईजी भोपाल को वाहनों में आग लगाने वाले बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए। इसके तत्काल बाद भोपाल पुलिस ने दोनों सुपारी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि नगर निगम का असिस्टेंट इंजीनियर फरार बताया जा रहा है।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here