BHOPAL: पायलट पर टीवी एक्ट्रेस के रेप की FIR - MP NEWS

भोपाल।
मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाते हुए एक पायलट के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। महिला ने एक सप्ताह पहले यह शिकायत दी थी, जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को FIR दर्ज की है। इस मामले में आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।    

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जावेद कराडकर ने बताया कि आरोपी और पीड़िता की मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी और बात शादी तक पहुंच गई थी। शिकायत के मुताबिक मूल रूप से भोपाल निवासी और मुंबई में रह रहा पायलट अक्सर फोन पर महिला से बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों की चैट होती थी। पुलिस ने बताया कि 10 दिन पहले आरोपी ने पीड़िता को फोन किया और उससे मिलने तथा उसका घर देखने की इच्छा जताई।  

कराडकर ने शिकायत के हवाले से बताया कि एक्ट्रेस मुंबई में अकेले रहती है और आरोपी पायलट को घर पर बुलाने पर सहमत हो गई। घर पर आने पर पायलट ने कथित तौर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को अपने माता-पिता से मिलाने और शादी के लिए बात करने का भरोसा दिया, लेकिन अपने वादे पर कायम नहीं रहा। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के व्यवहार से परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !