Loading...    
   


MADHUBAN HEIGHTS BHOPAL: बिल्डर के खिलाफ, बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज FIR - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 65 साल की स्कूल संचालिका से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने और अश्लील इशारे करने का मामला सामने आया है। आरोपी बिल्डर और उसके साथी पर FIR दर्ज कराने के लिए बुजुर्ग महिला को कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाना पड़ा। 

कोलार पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर गुरुवार देर रात बिल्डर और उसके साथी पर मामला दर्ज कर लिया। इसमें दोनों को मारपीट और अश्लील इशारे करने, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में आरोपी बनाया है। असल में आरोपी बिल्डर अपनी कॉलोनी के लिए स्कूल का रास्ता बंद करना चाहता है। इसका बुजुर्ग महिला विरोध कर रही है।

मधुवन हाइट्स बिल्डर के खिलाफ महिला ने कराई FIR 

टीआई कोलार सुधीर अरजरिया के अनुसार 65 वर्षीय महिला स्कूल संचालिका हैं। उनके स्कूल के पास ही मधुवन हाइट्स नाम से एक कॉलोनी बन रही है। इसी के बिल्डर सौरव यादव और उनके साथी अमर यादव ने गत 21 अक्टूबर को महिला से मारपीट की थी। उन्होंने महिला से अभद्रता करते हुए अश्लील इशारे किए थे। इसकी शिकायत महिला ने कोलार थाने में और कोर्ट में की थी।

उसकी जांच के बाद गुरुवार देर रात करीब 10:30 बजे पुलिस ने अमर यादव और सौरव यादव के खिलाफ अश्लील इशारे करने, आम रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज कर मारपीट करने की धाराओं में एफआईआर की है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस की माने तो जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि जहां पर मधुवन हाइट्स कॉलोनी बन रही है वहां से स्कूल के लिए रास्ता जाता है। कॉलोनी के कारण बिल्डर यह रास्ता बंद करना चाह रहा है, जिसका महिला विरोध कर रही हैं। इस कारण उनके बीच विवाद चल रहा था। विरोध करने के कारण ही आरोपियों ने उनके साथ यह वारदात की। मामले की जांच की जा रही है।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here