Loading...    
   


स्कूल बस एक्सीडेंट: शिक्षकों की मौत, छह घायल, सीमेंट के गर्म मलवे से भरा टैंकर पलट गया था - REWA MP NEWS

रीवा
। मध्य प्रदेश के रीवा में छुहिया घाटी पर एक सीमेंट कंपनी की स्कूल बस पर सीमेंट के गर्म मलवे (क्लिंकर) से भरा हुआ से लदा हुआ एक ट्रेलर पलट गया। इस बस में 9 शिक्षक सवार थे जो रीवा से सीधी के बघवार स्थित सरदार पटेल स्कूल जा रहे थे। इस हादसे में 3 शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 शिक्षक घायल हैं। 

घटना सुबह करीब 7:30 बजे की है जब बस रीवा से सीधी की ओर जा रही थी तभी  छुहिया घाटी के मोड़ पर सड़क किनारे पर खड़ी थी। तभी एक क्लिंकर से लदा हुआ ट्रेलर बगल से गुजर रहा था और ट्रेलर अचानक अनियंत्रित होकर सीधे बस के ऊपर पलट गया।

हादसे के कारण बस का आधा हिस्सा ट्रेलर की चपेट में आ गया। साथ ही ट्रेलर में भरा  गर्म क्लिंकर भी बस में बहुत अधिक मात्रा में गिर गया। बस में बैठे शिक्षक कुछ समझ पाते इससे पहले ही वे गर्म क्लिंकर के नीचे दब गए और 2 शिक्षकों की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल में मौत हो गई। बाकी के 6 शिक्षक घायल हैं।

जिन शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई उनके नाम गिरीश त्रिपाठी, रंजन मिश्रा व प्रतिभा पांडे है। इसके अलावा शशि भूषण सिंह, हनीफ खान, पद्मा कांत शुक्ला, आबिदा खान ,गीतांजलि वर्मा व अंजना शर्मा घायल हो गए।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here