Loading...    
   


BF के साथ डेटिंग से रोका तो नाबालिग बेटी ने बाप की हत्या कर दी - MP CRIME NEWS

बैतूल
। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसके पिता उसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से मना करते थे। पुलिस के अनुसार इस मर्डर में 3 लड़के भी शामिल है परंतु मास्टरमाइंड लड़की खुद है। लड़की ने बड़ी ही चतुराई के साथ 4 दिन तक लाश को घर के पीछे छुपा कर रखा। बदबू ना आए इसलिए लाश पर परफ्यूम डालती रही।

बैतूल जिले की सारणी थाना पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिग बेटी सुभाष नगर में रहते हैं। 12 जनवरी से उनसे बातचीत नहीं हो पा रही है। पड़ोसियों ने बताया कि श्रीराम के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है और उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है। 

बबलू ने घर जाकर दरवाजा खुलवाया और झोपड़ी में देखा तो श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली। उसने देखा कि सिर पर चोट लगी थी और गला भी कटा था। पुलिस ने बताया कि बेटी ने पिता की हत्या करने के बाद दो दिन तक शव को कंबल में छुपाकर रखा था। बदबू ना आए इसलिए परफ्यूम छिड़का गया। पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की अपने पिता से इसलिए नाराज थी क्योंकि वह उसे उसके बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से रोकते थे। 

पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो सच सामने आ गया। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर और 20 साल के अनिल सोनारिया के रूप में हुई है।

18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here