Loading...    
   


बेटी के BF को फंसाने कारोबारी ने खुद पर फायरिंग करवाई - INDORE NEWS

इंदौर
। दिनांक 7 जनवरी को एरोड्रम थाना क्षेत्र में रात करीब 12:30 बजे एक प्रतिष्ठित कंस्ट्रक्शन कारोबारी दिलीप यादव के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह फायरिंग कारोबारी ने खुद करवाई थी क्योंकि वह इस मामले में अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को फंसाने चाहता था।

घटना का विवरण
7 जनवरी को देर रात एरोड्रम क्षेत्र में रात 12:30 बजे बदमाशों ने कंस्ट्रक्शन कारोबारी के घर के बाहर फायरिंग की। बदमाशों ने महज 30 सेकंड में पिस्टल निकालकर फायर किया और बाइक से फरार हो गए थे। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की इन्वेस्टिगेशन के शुरू कर दी थी।

पुलिस की जांच में फंस गया, परफेक्ट प्लानिंग नहीं थी

कारोबारी दिलीप यादव ने पुलिस को बताया था, उसके घर पर बाइक सवार बदमाशों ने फायर कर दिया। इसके बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी, लेकिन जांच में पुलिस को दीवार पर कारतूस के निशान नही मिले। घटना वाले दिन पास पड़ोसियों ने भी किसी तरह की फायरिंग की आवाज नहीं सुनी थी। इन्हीं तथ्यों के आधार पर पुलिस को डाउट हुआ कि फर्जी फायरिंग की गई है।

कारोबारी ने फायरिंग की कहानी क्यों रची 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कार्यवाही की बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से चली गई थी। इसी बात से नाराज होकर कारोबारी ने फायरिंग की कहानी रची ताकि बेटी के बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जा सके।

18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here