Airtel, Jio और Vi के ₹200 वाले प्रीपेड प्लान, पढ़िए कौन क्या दे रहा है - PREPAID RECHARGE

टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में एक बार फिर कंपटीशन शुरू हो सकता है। बाजार की दिग्गज कंपनियां Airtel, Jio और Vi अपने ग्राहकों को ₹200 के आसपास वाले प्लान दे रही हैं। इस प्लान में सभी को Daliy 1GB डाटा मिल रहा है। लेकिन वैलिडिटी अलग-अलग है। आइए देखते हैं कौन क्या दे रहा है:- 

Jio 149 रुपये का प्रीपेड प्लान - 6.21 रुपए प्रतिदिन

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा जियो टू नॉन जियो भी अनलिमिटेड कॉल करने का बेनेफिट मौजूद है। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिल रहे हैं। अतिरिक्त बेनेफिट्स में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है।

Airtel का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान- 8.29 रुपए प्रतिदिन

इस प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 1GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करती है। साथ ही कंपनी द्वारा इस प्लान में रोज 100 SMS भी इस प्लान में दिए जाते हैं। इन सबके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐक्सेस और एयरटेल एक्सट्रीम सर्विस का भी ऐक्सेस दिया जाता है। ये प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

Vodafone Idea का 219 रुपये का प्लान- 7.82 रुपए प्रतिदिन

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इसमें भी रोजाना 1GB का डेटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा भी मौजूद है। इसमें 100 एसएमएस प्रति दिन का भी ऑफर है। प्लान बेनेफिट्स में Vodafone Play का 499 रुपये वाला सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !