Loading...    
   


महिला ने बकरे की जगह 8 माह के बेटे की बलि चढ़ा दी, सरेआम बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काटा - MP NEWS

अशोकनगर
। सनसनीखेज घटनाक्रम हुआ है। एक महिला शनिवार सुबह 11:00 बजे शहर की 70 फीट मेन रोड पर आई, उसने अपने 8 महीने के मासूम बेटे को सड़क पर लिटाया और कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काट दी। पता चला है कि उसने बकरी की जगह अपने बेटे की बलि दे दी है। महिला यूट्यूब पर एक तांत्रिक की फॉलोअर है। पुलिस ने महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त मानते हुए अस्पताल में भर्ती किया है।

रश्मि लोधी यूट्यूब पर तांत्रिक के प्रवचन सुना करती थी

पुलिस ने बताया कि महिला रश्मि पत्नी लक्ष्मण लोधी एक तांत्रिक से प्रभावित है और उनके प्रवचन यू-ट्यूब पर सुनती थी। की शादी 2 साल पहले हुई थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ इंदौर में रहती थी। ढाई महीने पहले बेटे यशराज के साथ मायके चुरारी आई थी, जहां अपनी मां और बहनों के साथ रह रही थी। शनिवार को 11:00 बजे महिला से अपने बेटे को लेकर 70 फुट मेन रोड पर गई और 8 माह के मासूम इकलौते बेटे को सड़क पर लेटा दिया। इसके बाद कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काट दी।

8 माह के बेटे की हत्या करने के बाद बोली: बकरा काट दिया

रश्मि की छोटी बहन रोशनी ने बताया कि घटना के बाद रश्मि चिल्लाते हुए वापस आई और कहने लगी के बकरा काट दिया। जब मैं बाहर गई तो यशराज खून से लथपथ था। उसे उठाकर अंदर लाई और उससे पूछा ये क्या किया तो कहने लगी जिसका बकरा था उसने ले लिया। इसके बाद मैंने आंगनबाड़ी में काम करने वाली मेरी मां लाडकुंवर को बताया जो दोपहर को उसे चंदेरी अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

महिला को मानसिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

मृतक के नाना जानकी प्रसाद ने गांव के लोगों के साथ अगले दिन रविवार को थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। एसडीओपी लक्ष्मी सिंह सहित टीआई मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया भी जानकारी लगते ही चंदेरी पहुंचे। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चंदेरी अस्पताल में मानसिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here