Loading...    
   


UJJAIN में नाबालिग छात्रा से वकील के घर में गैंगरेप - MP NEWS

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक नाबालिग छात्रा को उसके परिचित दो युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया। पुलिस ने छात्रा को एक वकील के घर से बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में शामिल दो अन्य आरोपी भागने में सफल हो गए। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

मामला पंवासा थाना क्षेत्र का है। यहां पर सातवीं की एक छात्रा सोमवार की सुबह करीब 10 बजे घर से कहीं जाने के लिए पैदल निकली थी। रास्ते में उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक बाइक से मिले। दोनों ने उससे पूछा कि कहां जा रही हो। मैं तुम्हें छोड़ देता हूं। पहचान होने के कारण छात्रा उनके साथ बाइक पर बैठ गई। दोनों युवक उसे लेकर मक्सी रोड स्थित उद्योगपुरी की ओर जाने लगे तो छात्रा ने पूछा। 

युवकों ने कहा कि एक दोस्त से जरूरी काम है। बस उससे मिलकर चलते हैं। छात्रा भी युवकों के बहकाने में आ गई। दोनों छात्रा को एक वकील के मकान में ले गए। वहां उसे कमरे में बंधक बना लिया। आरोप है कि दोनों युवकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उनके दो दोस्त और आ गए। उन्होंने भी छात्रा के साथ ज्यादती की। सुबह से शाम होने पर जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो घरवाले परेशान हो गए। पहले तो आसपास तलाश की। छात्रा के दोस्तों के घर जाकर जानकारी ली। उसका कहीं पता नहीं चलने पर शाम को पंवासा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

छात्रा को युवकों के साथ बाइक से जाते समय मोहल्ले के ही एक अन्य युवक ने देखा था। जब उसे छात्रा के लापता होने की जानकारी हुई तो उसने छात्रा के चाचा को दोनों युवकों के साथ जाने की बात बताई। इधर, खोजबीन करते हुए रात हो गई। रात करीब 11 बजे चाचा को एक आरोपी युवक घूमते हुए मिल गया। चाचा को देखकर पहले तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया। 

परिजनों ने जब पूछताछ की तो कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर दिया लेकिन जब उसकी पिटाई हुई तो सच कबूल दिया। इस बीच परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी थी। पकड़े गए युवक ने ही दूसरे आरोपी युवक को फोन कर चकोर पार्क में बुलवाया। वहां पहले से ही पुलिस मौजूद थी। पुलिस को देख भागने की कोशिश की लेकिन वह भी पकड़ा गया। दोनों आरोपी युवकों की निशानदेही पर छात्रा को रात करीब तीन बजे उद्योगपुरी स्थित एक वकील के मकान से बरामद कर लिया गया। आरोपियों ने वकील के मकान को किराए पर लिया था। पुलिस ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया गया है। छात्रा के स्लाइड और आरोपियों के स्पर्म के सैंपल लेकर डीएनए के लिए भोपाल लैब भेजने की तैयारी की जा रही है।

22 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here