Loading...    
   


SINGRAULI में 4 साल की भांजी का रेप करके कुएं में फेंका, बलात्कारी मामा गिरफ्तार - MP NEWS

सिंगरौली।
मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां रिश्ते के मामा ने अपनी 4 साल की मासूम भांजी के साथ में दुष्कर्म किया और हत्या के नियत से बच्ची को कुएं में फेंक दिया। खबर दिखाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और बेहतर इलाज के लिये जिला अस्पताल से नेहरू शताब्दी अस्पताल में रेफर किया है। 

मामला सिंगरौली जिले की नवानगर थाना अंतर्गत का है, जहां पर एक विवाह समारोह के दौरान 18 साल के लड़के ने अपनी बहन की 4 वर्षीय बेटी (भांजी) के साथ देर रात दुष्कर्म किया और जब मासूम बच्ची तड़पने लगी तो उसकी हत्या करने की नियत से उसे कुएं में फेंक दिया। लड़की की दर्द भरी चीखें सुनकर शादी में शामिल मेहमान कुए के पास इकट्ठा हो गए। मासूम बच्ची को कुएं से निकाला और पुलिस को सूचना दी। 

पब्लिक ने आरोपी को घटना के तत्काल बाद काबू कर लिया था। पुलिस के आने पर उसे सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक का इस मामले में कहना है कि काफी गंभीर मामला है और इसे जल्दी से जल्दी चालान प्रस्तुत कर कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पर आरोपी को सख्त सजा दिलाई जाएगी। CMHO एनके जैन का कहना है कि मासूम की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है।

13 दिसंबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here