Loading...    
   


Pankaj Kamble सुसाइड, गिनीज बुक रिकॉर्ड होल्डर था, 4 कंपनियों का मालिक, INDORE में सुसाइड किया - MP NEWS

इंदौर।
मात्र 28 साल की उम्र में चार बड़ी कंपनियां और एक ट्रेनिंग एकेडमी संचालित करने वाले गिनीज बुक रिकॉर्ड होल्डर पंकज कांबले ने इंदौर के एक होटल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पंकज कांबले, कांग्रेस पार्टी के विधायक संजय शुक्ला के बेटी की शादी में इवेंट कंपनी लेकर आया था। जब इवेंट खत्म होने वाला था तभी वह अचानक होटल चला गया और फिर सुसाइड कर लिया।

28 साल का BUSINESS BOY था पंकज कांबले, डायरी में I LOVE YOU NEELAM के साथ बैंक में 1 करोड़ रुपए

3 सेल्स, 1 इवेंट कंपनी और एक ट्रेनिंग एकेडमी के 28 वर्षीय मालिक पंकज कामले ने कनाड़िया की होटल में फांसी लगा ली। वह विधायक संजय शुक्ला के बेटे की शादी में मुंबई से इवेंट कंपनी लेकर आया था। उसके कमरे से डेढ़ लाख नकद और डायरी मिली है। डायरी में I LOVE YOU NEELAM के साथ बैंक में 1 करोड़ रुपए होने की बात भी लिखी है। पुलिस ने उसका मोबाइल खंगाला तो उसमें परिजन को किए मैसेज में काम के तनाव की बात लिखी थी।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका था

उसने लिखा था कि काम की वजह से अपनी जान दे रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। शव लेने आए परिजन ने बताया कि पंकज प्लेयर बार टेंडर भी रहा है। वह 15 मिनट में 120 तरह के मॉकटेल मिलाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका था। 

ग्लोरी पैलेस होटल में फांसी लगाई

कनाड़िया पुलिस के अनुसार पंकज मुंबई में सांताक्रूज के लवकुश अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहता था। इवेंट कंपनी लेकर इंदौर आया था। वह कनाड़िया स्थित ग्लोरी पैलेस होटल ठहरा था। सोमवार रात उसने फांसी लगाई। मंगलवार सुबह चेक आउट के वक्त कर्मचारी गया तो घटना पता चली।

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है पंकज कामले

भाई ने बताया कि पंकज के पिता की डेथ हो चुकी है। वही घर चलाता है। उसकी मां और छोटा भाई नागपुर में रहते हैं। वह बहुत ही होनहार था। उसने कम उम्र में काफी नाम और पैसा कमा लिया था। वह देश के कई हिस्सों में इवेंट कर चुका है। उसकी काम करने की प्रैक्टिस लाजवाब थी। उसके कई वीडियो और जानकारियां सोशल मीडिया पर हैं। उसकी तीन सेल्स कंपनियां मुंबई में हैं। पुणे में बार ट्रेनिंग की एकेडमी भी है। 

मोबाइल को फ्लाइट मोड में डालकर परिजनों को मैसेज किए

बेनीप्रसाद के मुताबिक वह रोजाना डायरी में पॉजिटिव विचार और रोज की बातें और भविष्य की प्लानिंग लिखता था। वह काम को लेकर भी काफी तनाव में था। उसने सुसाइड से पहले मोबाइल फ्लाइट मोड में डालकर सभी दोस्तों और परिचितों को सॉरी व बाय का मैसेज लिखा। ऐसा करने के कारण कोई भी व्यक्ति उसे कॉल नहीं कर पाया।

विधायक संजय शुक्ला के यहां शादी का काम पूरा करते ही होटल चला गया था

पंकज के साथ आए मौसेरे भाई बेनीप्रसाद ने बताया कि मुंबई में उनकी फ्लेरोलॉजी के नाम से इवेंट कंपनी है। दोनोें अपनी टीम लेकर विधायक के यहां शादी में आए थे। सोमवार रात कार्यक्रम चल रहा था, तभी उसने दोस्त को तबीयत बिगड़ने का बोला। फिर होटल चला गया। सुबह घटना का पता चला तो सभी लोग ग्लोरी होटल पहुंचे। एफएसएल और पुलिस टीम ने रूम चेक किया तो एक डायरी मिली, जिसमें रोज की बातें लिखी थी।

10 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here