Loading...    
   


सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा: सीएम शिवराज सिंह ने कहा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं। सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद के बाबई विकासखंड में आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में मंच से किसानों को संबोधित कर रहे थे।

मामा अभी पूरे फॉर्म में है: शिवराज सिंह चौहान ने कहा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं। पूरे फॉर्म में है मामा अभी। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया। कहीं भवन बना दिया। कहीं ड्रग माफिया है। सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। 

पटवारी ग्राम पंचायत में नहीं रुका तो कलेक्टर पर कार्रवाई करूंगा: मुख्यमंत्री

सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो, गुंडे,बदमाश, फन्ने खां यह कोई नहीं चलने वाले अब। कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई नेता मौजूद थे। उन्होंने प्रदेशवासियों से कहा कि अब लोगों को कार्यालय के चक्कर लगाने की जरुरत नहीं होगी। सुशासन का मतलब बिना कुछ लिए-दिए तय समयसीमा में जनता को लाभ दिलाया जाए। पटवारी को सप्ताह में दो दिन ग्राम पंचायत में रुकना होगा, यदि नहीं रुके तो कलेक्टर पर कार्रवाई होगी।

25 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here