Loading...    
   


भोपाल में कांग्रेस विधायक गिरफ्तार, सरकारी कार्यक्रम में अपमान का विरोध कर रहे थे - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के प्रतिष्ठित कांग्रेस नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। श्री शर्मा उनके विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित नहीं किए जाने का विरोध कर रहे थे। इससे पहले अनूपपुर में एक कांग्रेस विधायक ने सरकारी कार्यक्रम में जाकर विरोध प्रदर्शन किया था। उसके बाद उनका क्रेशर सीज कर दिया गया। 

विधायक पीसी शर्मा समर्थकों के साथ धरना दे रहे थे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राजधानी में स्मार्ट सिटी रोड और आर्च ब्रिज का लोकार्पण कर रहे थे। ब्रिज और रोड दोनों ही कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में पड़ते हैं। इसके बावजूद उद्घाटन समारोह में उन्हें आमंत्रण नहीं भेजा गया। सरकार के इसी रुख के खिलाफ वे अपने समर्थकों के साथ धरना दे रहे थे। 

हम फिर से रोड का लोकार्पण करेंगे और नई पट्टिका लगाएंगे: पीसी शर्मा 

धरना देते समय पीसी शर्मा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री स्मार्ट रोड का लोकार्पण कर रहे हैं। लेकिन मुझे क्षेत्रीय विधायक होने के नाते आमंत्रित नहीं किया गया। पीसी शर्मा ने कहा कि इस रोड को बनाने में हमारा भी योगदान रहा है। लेकिन हमें लोकार्पण समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया। यहाँ हमारे क्षेत्र में उद्घाटन हो रहा है लेकिन पट्टिका पर हमारा नाम तक नहीं है। पीसी शर्मा ने कहा कि हम एक बार फिर रोड का लोकार्पण करेंगे। और इस मर्तबा पट्टिकाओं पर जनता का नाम होगा। 

29 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here