Loading...    
   


उड़ता इंदौर: फाइनेंसर अरोरा का बेटा और दोस्त गिरफ्तार, रक्षा और पूनम का नाम सामने आया - MP NEWS

इंदौर
। ड्रग्स वाली आंटी और प्रीति जैन उर्फ काजल उर्फ सपना और न जाने कितने नामों के आई डी कार्ड लेकर घूमने वाली महिला के बेटे यश जैन को नामजद कर लिया गया है। इससे पहले पुलिस ने फाइनेंसर हरीश अरोरा के बेटे निखिल अरोरा और उसके दोस्त जैद को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि दोनों आंटी के बेटे यश जैन से नशीली पदार्थ खरीदते थे। पुलिस ने उन्हें एक पैडलर के जरिए सितारा को होटल के पास बुलाया और दबोच लिया। पूछताछ में रक्षा शुक्ला उर्फ नैनो और पूनम मूलचंदानी का नाम भी कबूला है। 

विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक पुलिस आंटी से जब्त मोबाइल की छानबीन कर रही थी। उसमें निखिल और जैद के नंबर मिल गए। इस बीच पैडलर धीजर, सोहन उर्फ जोजो, विक्की परियानी, कपिल पाटनी से पूछताछ की दोनों से बातचीत करवाई। जैद साथी निखिल के साथ माल (कोकीन) खरीदने के लिए विजय नगर स्थित सितारा होटल पहुंच गया। सादी वर्दी में खड़े पुलिसवालों ने दोनों को हिरासत में ले लिया। उस वक्त आरोपितों ने बताया वह यश से ड्रग्स खरीदते थे। पुलिस ने पहली बार यश जैन उर्फ याश्यू को रिकॉर्ड पर लिया है। अब उसकी तलाश में एक टीम गठित की गई है। पुलिस को बोंची, साजिया, ऋचा, बॉनी, रोहन, अजान सहित अन्य की भी जांच कर रही है।

ड्रग्स तस्करों के मोबाइल बंद, उत्तम नगर से नाइजीरियन भागे

एसआइ प्रियंका शर्मा, एएसआइ बाबूसिंह कुशवाह की टीम दिल्ली के उत्तम नगर में ड्रग्स सप्लाई करने वाले तस्करों की तलाश कर रही है। टीम आंटी को लेकर दिल्ली में डेरा डाले हुए है। आंटी के पास सिर्फ तस्करों के नंबर है। मुख्य तस्कर मोबाइल बंद कर गायब हो गया है। वह सिर्फ वॉट्सएप पर संपर्क कर रहा है। उत्तम नगर में सैंकड़ों नाइजीरियन रहते है। हट्टे-कट्टे नाइजीरियन डिलिवरी के लिए आठ लोगों को लेकर आते है। ऐसे में पुलिस उन्हें पकड़ने में सावधानी बरत रही है।

15 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here