Loading...    
   


मध्यप्रदेश में वित्तीय संकट: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट में कहा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कैबिनेट मीटिंग के दौरान आधिकारिक रूप से कहा है कि मध्यप्रदेश में वित्तीय संकट की स्थिति बन गई है। उन्होंने सभी विभागों से कहा है कि निर्माण कार्यों के लिए आउट ऑफ बजट राशि की व्यवस्था करें।

निर्माण कार्यों के लिए आउट ऑफ बजट राशि की व्यवस्था पर ध्यान दें: मुख्यमंत्री

सीएम श्री चौहान ने कहा कि कोरोना के कारण प्रदेश में वित्तीय संकट है, ऐसे में सभी विभाग निर्माण कार्यों के लिए "आउट ऑफ बजट" राशि की व्यवस्था पर विशेष ध्यान दें। मंत्री गण केंद्र की विभिन्न योजनाओं में मध्यप्रदेश को अधिक से अधिक राशि प्राप्त हो, ऐसे प्रयास करें।  

शिवराज सिंह चौहान द्वारा लिया गया कर्जा जनता को चुकाना पड़ेगा 

महत्वपूर्ण बात यह है कि लोन लेने का डिसीजन शिवराज सिंह चौहान ने किया। इसे खर्च करने का फैसला भी शिवराज सिंह चौहान ने किया परंतु कर्जा और उस पर चढ़ने वाला ब्याज जनता को चुकाना पड़ रहा है। पिछले 15 सालों में धीरे-धीरे करके सभी प्रकार के टैक्स इतने बढ़ा दिए गए हैं कि मध्य प्रदेश के नागरिकों को भारत के दूसरे किसी भी राज्य की तुलना में ज्यादा टैक्स चुकाना पड़ रहा है। जनता को पेट्रोल की मूल कीमत से दोगुना टैक्स अदा करना पड़ रहा है। अब तो विकास के नाम पर बिजली का बिल बढ़ाने और गाय को रोटी खिलाने वाला टैक्स भी लगाने की तैयारी की जा रही है।

08 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here