Loading...    
   


महिला संबंध बनाने राजी नहीं हुई तो उसकी दुकान अतिक्रमण में बताकर तोड़ने की धमकी - MP NEWS

बैतूल।
मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक महिला ने पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को शिकायत की है। शिकायत में महिला ने बताया है कि पीडब्ल्यूडी का कर्मचारी उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाहता है। जब उसने इसका विरोध किया तो कर्मचारी ने उसकी दुकान को अतिक्रमण में बता दिया और तोड़ने की धमकी देने लगा। मामला सिर्फ इतना सा नहीं है जब महिला संबंधित थाने में शिकायत करने का ही तो टीआई ने राजीनामा करने की सलाह दी। ना करने पर कहा कि एसपी की अनुमति के बिना महिला संबंधी अपराध दर्ज नहीं किए जाते।

दुकान तोड़ने की मिल रही धमकी

महिला अपने पति के साथ थाने से 50 मीटर दूर ही किराना दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है। उसने शाहपुर के एक PWD कर्मचारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि तीन दिनों से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी लगातार उनकी दुकान तोड़ने की धमकी दे रहा है।

पहले मोबाइल पर गंदी बातें शुरू की फिर दुकान पर आकर हरकतें करने लगा

बैतूल की रहने वाली महिला का कहना है कि PWD के कर्मचारी ने पहले उसके पति से मोबाइल नंबर लिया। मोबाइल पर अश्लील बातें शुरू की और शाम को दुकान पर अकेले देखकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर दुकान को अतिक्रमण में बताकर हटाने की धमकी देने लगा।

टीआई ने कहा समझौता कर लो, एसपी के अनुमति के बिना मामला दर्ज नहीं होगा

छेड़छाड़ से परेशान महिला थाने में रिपोर्ट कराने पहुंची, जहां से उसे भगा दिया गया। महिला का कहना है कि उसे समझौता करने तक की सलाह दी गई। TI ने कहा है कि उन्हें एसपी से बिना पूछे महिला संबंधी अपराधों की रिपोर्ट नहीं लिखने के निर्देश मिले हैं।

एसपी ने कहा जांच करवाते हैं फिर कार्रवाई करेंगे

3 दिनों से परेशान महिला अपनी गुहार लेकर एसपी दफ्तर पहुंची। जहां एएसपी ने भरोसा दिलाया है कि मामले में जांच करने के बाद एक्शन लिया जाएगा। उनका कहना है कि मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

19 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here