Loading...    
   


खाना बनाने वाली का रेप करके छात्र फरार - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
घर में खाना बनाने के लिए आई महिला को अकेला पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। मामला 10 दिन पुराना है। थाना कोतवाली क्षेत्र के रॉक्सी सिनेमा के पास स्थित वर्मा गली का होना बताया गया है। पीडि़ता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

कोतवाली टीआई राजीव गुप्ता ने बताया कि थाना क्षेत्र के रॉक्सी सिनेमा के पास स्थित वर्मा गली में रहने वाले रजत जगवानी के मकान में कमरा किराए पर लेकर कृष्ण गौतम रहता है। उसके घर में मुरार में रहने वाली महिला खाना बनाने आती थी, दस दिन पहले महिला जब खाना बना रही थी उसी दौरान कृष्णा ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। महिला ने जब उसकी हरकत का विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

गांव से आने के बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

टीआई गुप्ता ने बताया कि घटना के बाद पीडि़ता की तबियत खराब हो गई थी जिसके कारण वह गांव चली गई थी, आज गांव से लौटने पर पीडि़ता सीधी कोतवाली पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

19 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here