Loading...    
   


ट्रैक्टर पर बैठ कर आएंगे: कमलनाथ, नौटंकी बंद करो: नरोत्तम मिश्रा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजनीति में कमलनाथ और नरोत्तम मिश्रा के बीच तनातनी लगातार जारी है। किसानों के समर्थन में कमलनाथ ने उपवास तो नहीं किया परंतु आज बयान दिया है कि कांग्रेस पार्टी के विधायक विधानसभा में ट्रैक्टर पर बैठ कर आएंगे। तत्काल पलटवार करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता नौटंकी करना बंद करके यह बताएं कि उन्होंने किसानों की उन्नति के लिए क्या किया। 

अरुण यादव किसान आंदोलन का नेतृत्व करेंगे

मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर को शुरू हो रहा है। पहले दिन कांग्रेस विधायक ट्रैक्टर पर सवार होकर विधानसभा आएंगे। इसकी कमान पार्टी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को सौंपी है। कांग्रेस ने साफ किया कि वे किसान आंदोलन के समर्थन में है और सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग करते हैं। विधानसभा में भी इसे जोरशोर से उठाया जाएगा। कांग्रेस प्रदेशभर से किसानों को भोपाल बुलाने की तैयारी में है। मप्र में तीन दिन का सत्र 30 दिसंबर तक चलेगा।

कमलनाथ मुख्यमंत्री रहती कभी किसान के खेत में नहीं गए: नरोत्तम मिश्रा 

पलटवार करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है कि किसानों के लिए वह कमलनाथ ट्रैक्टर पर बैठने की बात कर रहे हैं, क्यों मुख्यमंत्री रहते कभी किसान के खेत में नहीं गए थे। राहुल गांधी तो किसान आंदोलन में ट्रैक्टर पर सोफा लगवाए बैठे नजर आए थे। कांग्रेस पार्टी नोट करना बंद करके यह बताएं कि उसने किसानों की उन्नति के लिए क्या किया।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here