Loading...    
   


घरवाले बद्दुआएं देते रहे, पुलिस की मौजूदगी में शादी संपन्न - JABALPUR NEWS

जबलपुर। कलेक्टरेट कार्यालय में बुधवार एक प्रेमी जोड़े की शादी के दौरान पुलिस बुलानी पड़ी। लड़के के घरवाले एतराज जता रहे थे। घरवालों के विरोध को दरकिनार कर दोनों शादी करने पहुंचे थे। शादी के बाद पुलिस सुरक्षा में दोनों को कटनी पहुंचाया गया। युवक वहीं पर रेलवे में जॉब करता है। इस दौरान मां-बाप और अन्य परिजन ने आशीर्वाद की बजाय जोड़े को बद्दुआएं दी और कहा- भगवान यह रिश्ता जल्दी टूट जाए। लड़का रेलवे में जॉब करता है। 

माढ़ोताल आईटीआई के पास रहने वाले अभिषेक चौधरी पड़ोस में रहने वाली अपनी समाज की लड़की को पसंद करता था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। यह बात लड़के के घरवालों को भी पता चली, लेकिन उन्होंने कोई ऐतराज नहीं जताया। इस बीच, लड़के की रेलवे में जॉब लग गई और बड़े घरों से रिश्ते आने लगे। इस पर घरवालों का मूड़ बदल गया और उन्होंने प्रेमिका से मतलब नहीं रखने की हिदायतें दी। लेकिन, दोनों का मिलना-जुलना बना रहा। दोनों ने बुधवार के लिए कोर्ट में शादी की अर्जी दी थी। दोनों शादी करने पहुंचे थे तभी इसकी खबर लड़के के घरवालों को लग गई। वे भी मौके पर पहुंच गए। लड़के के मां-पिता, मामा और नाना ने जमकर हंगामा किया। पिता ने बेटे को कोर्ट के अंदर ही थप्पड़ मारे। मां कोर्ट में ही लेट कर रोने लगी।

परिवार वालों का हंगामा देख पुलिस को खबर दी गई। मौके पर तुंरत बेलबाग, ओमती और कोड रेड की टीम पहुंची। पुलिस ने युवक के घरवालों को कोर्ट रूम से बाहर निकाला, तब उनकी शादी हो पाई। इसके बाद पुलिस की सुरक्षा में दोनों को कटनी पहुंचाया गया। परिवार वाले इतने गुस्से में थे कि आशीर्वाद देने के स्थान पर बेटे को भला बुरा बोलते रहे। बोले- भगवान, ये शादी एक साल में टूट जाएगी। जल्दी टूट जाए। मां-बाप का दिल दुखाया है, शांति नहीं मिलेगी। पुलिस का कहना था कि कपल बालिग थे और अपनी मर्जी से शादी करने पहुंचे थे।

11 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here