Loading...    
   


JABALPUR: लापता महिला का शव 1 माह से बंद मकान में मिला - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में मंगलवार से लापता 60 वर्षीय महिला की 27 घंटे बाद निर्माणाधीन मकान में लाश मिली है। महिला के सिर में नुकीले पत्थर या औजार से वार कर हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो एक 40 से 45 वर्ष का संदेही उसके साथ जाते हुए दिखा है।  

पुलिस उक्त संदेही को तलाश रही है। मकान का निर्माण एक महीने से बंद था। बुधवार को मकान मालिक लेबर लेकर काम कराने पहुंचा, तो लाश देख पुलिस को डायल-100 पर सूचना दी। महिला की पहचान शास्त्रीनगर बड़ा पत्थर निवासी रजनी ने अपनी मां सियाबाई (60) के रूप में की। वह बुधवार को थाने मां की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंची थी, तभी निर्माणाधीन मकान में लाश मिलने की खबर पर वह मौके पर गई। उसी ने लाश की पहचान मां के रूप में की। रजनी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां सियाबाई और पिता खूबचंद विश्वकर्मा मजदूरी करते हैं। सियाबाई मंगलवार सुबह आठ बजे घर से मजदूरी करने निकली थी, तब से उसका पता नहीं चला। रात में पिता के साथ उसने मां को तलाशा भी था।

तिलवारा टीआई सतीश पटेल के मुताबिक निर्माणाधीन मकान विजय नगर निवासी आदित्य तिवारी का है। एक महीने से काम बंद था। सुबह 11 बजे वह मकान का निर्माण कराने लेबर लेकर पहुंचा था। एक लेबर मकान के प्रथम तल पर बने कमरे में गया, तो वहां वृद्धा की लहूलुहान लाश पड़ी थी। उसने शोर मचाकर आदित्य को बताया।

वृद्धा की हत्या की खबर पाकर मौके पर एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी बरगी, टीआई तिलवारा, एफएसएल टीम, व डॉग स्क्वॉड टीम पहुंची। डॉग स्क्वॉड घटनास्थल से कुछ दूर तक गया। पुलिस ने वहां रहने वाले के बारे में पता किया, तो वह गायब मिला। एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिली है। इस फुटेज में 45 की उम्र का एक संदेही वृद्धा के साथ जाते हुए दिख रहा है। टीआई ने बताया कि शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here