Loading...    
   


INDORE हिंसा: TI सस्पेंड, SDOP का ट्रांसफर, धारा 144, पुलिस फोर्स तैनात - MP NEWS

इंदौर
। गौतमपुरा की चांदनखेड़ी क्षेत्र में हुई हिंसा के बाद इलाके के टाउन इंस्पेक्टर रमेश भास्करे को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि एसडीओपी पंकज दीक्षित का ट्रांसफर कर दिया गया है। इस हिंसा में 10 से अधिक लोग घायल हुए थे और एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी है। इलाके में अभी भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। गौतमपुरा थाना क्षेत्र में कलेक्टर ने धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर दिए हैं।

इंदौर की हिंसा के नाम पर दूसरी घटनाओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं: DIG

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, जुलूस के दौरान पथराव हुआ था। विवाद वीडियो बनाने को लेकर शुरू हुआ था। मामले में चार अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए गए। दो दर्जन से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई हैं। मामले में सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात यह रही कि पांच से छह वीडियाे साेशल मीडिया में ऐसे चलने लगे, जाे कल के घटनाक्रम से जुड़े नहीं थे। इनमें से कुछ वीडियाे पुराने और अलग-अलग शहराें के थे। वीडियो काे एडिट कर उस गांव के नाम से प्रचारित किया गया। ऐसे वीडियाे काे चलाकर कानून-व्यवस्था काे बिगाड़ने वाले की भी पुलिस जांच कर रही है।

स्थिति काबू में है, पुलिस बल तैनात है: डीआईजी इंदौर

डीआईजी मिश्र के अनुसार स्थिति अब काबू में है। पुलिस बल अभी भी तैनात है। मामले में दाेनाें पक्षाें की ओर से कायमी की गई है। जल्द ही, अन्य उपद्रवियों को भी पकड़ लिया जाएगा। तात्कालिक कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को निलंबित कर लाइन में अटैच कर दिया गया है। वहीं, एडीओपी का भी तबादला कर दिया गया है। एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी है, बाकियों को मामूली चोट आई है।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here