Loading...    
   


BF ने शादी की डेट फाइनल करने बुलाकर गैंगरेप करवाया - UJJAIN MP NEWS

उज्जैन
। एक विवाहित महिला ने शिव धाम कॉलोनी में रहने वाले एक लड़के, उसके मामा और दो अन्य लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे शादी की डेट फाइनल करने के लिए इंदौर के एक रेस्टोरेंट में बुलाया और फिर नशीली कॉफी पिलाकर किडनैप कर लिया एवं उसका गैंगरेप किया गया।

नागझिरी थाना क्षेत्र के शिवांस सिटी में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि इंदौर के खंडवा रोड स्थित शिवधाम कॉलोनी में रहने वाला एक लड़का उससे 11 मई को मिला था। कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। महिला का आरोप है कि एक दिन लड़के ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। महिला ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है इसलिए उसने लड़के को मना कर दिया लेकिन जब वह बार-बार कोशिश करता रहा तो महिला ने उसका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बन गए। 

महिला ने बताया कि जुलाई माह में मैंने उससे शादी करने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। मैंने कई बार दबाव बनाया लेकिन वह हर बार टाल-मटोल कर देता। 15 अक्टूबर को मैंने महिला थाने में शिकायत की। पुलिस ने युवक को बुलाया। वहां पर उसने 10 दिन में शादी कर लेने का वादा किया। महिला ने बताया कि उसके बाद 24 अक्टूबर को लड़के ने उससे कहा कि उसके मामा शादी की बात करना चाहते हैं। उसने इंदौर रोड स्थित परमेश्वरी गार्डन के पास रेस्टोरेंट्स में मिलने के लिए बुलाया।

महिला ने शिकायत में बताया कि उसके बुलाने पर मैं वहां चली गई। रेस्टोरेंट में वह लड़का, उसके मामा और दो अन्य लोग भी मौजूद थे। सभी ने कॉफी पी। महिला ने बताया कि कॉफी पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। जब आंख खुली तो देखा कि बायपास स्थित हाटकेश्वर कॉलोनी के एक कमरे में थी। 

चारों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया था। वहां से चारों मुझे घर छोड़ गए। उसके बाद मैंने मंगलवार को आपबीती घरवालों को बताई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मंगलवार देर रात चार आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here