Loading...    
   


GWALIOR : कपड़ा व्यवसायी का बेटा फंदे पर लटका मिला, सुसाइड नोट बरामद - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डॉक्टर बनने का जुनून एक छात्र के जीवन पर भारी पड़ गया। नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगा ली। घटनास्थल पर सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि 'मैं नीट क्लियर नहीं कर पाऊंगा, इसलिए जा रहा हूं।' घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात की है। जनकगंज पुलिस ने बुधवार दोपहर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।     

नई सड़क निवासी भारत ढींगरा गांधी मार्केट में कपड़ा व्यवसायी हैं। उनका छोटा बेटा 17 वर्षीय रौनिक ढींगरा नीट की तैयारी कर रहा था। अक्टूबर 2020 में उसका रिजल्ट आया था। वह परीक्षा में पास नहीं हो पाया। इसके बाद वह फिर से तैयारी में लग गया था, पर कुछ समय से डॉक्टर बनने का सपना पूरा होते नहीं दिख रहा था। वह तनाव में रहने लगा। रौनिक मंगलवार रात परिजन से गुड नाइट बोलकर सोने चला गया। दूसरे दिन सुबह जब वह बाहर नहीं निकला, तो परिजन ने कमरे में जाकर देखा। यहां रौनिक फंदे पर लटका था। 

तत्काल उसे उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर जनकगंज थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम किया है। परिजन के मुताबिक छात्र को लिखने का भी शौक था। वह डॉक्टर बनना चाहता था, लेकिन नीट में सफल न होना और आगे की तैयारी में मन नहीं लगने के कारण उसे लगने लगा था कि वह पास नहीं हो पाएगा। यही बात, सुसाइड नोट में लिखी है। सुसाइड नोट में लिखा है कि 'उसे लगता है कि वह नीट क्लियर नहीं कर पाएगा। उस पर काफी प्रेशर है इसलिए जा रहा है।'

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here