Loading...    
   


चूहों ने मेरी पत्नी की हत्या की है: पुलिसकर्मी - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सिमरोल थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके पति की मानें तो इसके पीछे चूहों का हाथ है। उसने पुलिस के सामने अजीबोगरीब बात बताई। उसने कहा - घर में चूहे ज्यादा होने जाने के कारण उसने चूहा मार दवाई रखी थी। जिस जगह पत्नी सो रही थी, वहीं, ऊपर दवाई रखी थी। 

संभवत: चूहों ने दवाई नीचे गिरा दी और वो जहरीली दवा पत्नी के मुंह में चली गई। इसी कारण उसकी जान चली गई। पुलिस ने पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। सिमरोल पुलिस के अनुसार घटना रात सोमवार रात की है। पुलिसकर्मी लीलाधर की पत्नी सावित्री की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। लीलाधर ने पुलिस को बताया कि वह तलाई नाका स्थित खेत में मकान बनवा रहा है। वहां चूहे बहुत अधिक हो हैं। इसी से परेशान होकर उसने चूहे मारने की जहरीली दवा लाकर घर पर एक पटिए में रख दी थी। 

पत्नी वहीं पर सोई थी, जिस जगह डिब्बी में दवाई रखी थी। रात में दवाई खाने पहुंचे चूहों ने डिब्बी उलटा दी, जिससे दवाई पत्नी के मुंह के भीतर चली गई। रात करीब 10 बजे बेटे ने कॉल कर बताया कि मां की तबीयत खराब हो गई है। घर पहुंचकर देखा तो पत्नी के चेहरे और गले पर चूहा मार दवाई दिखाई दी। उल्टियां करवाने की कोशिश करते हुए नजदीक के प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचा, जाे बंद हो चुका था। हालात नहीं सुधरने पर रात में ही एमवाय अस्पताल लेकर आया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

29 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here